हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

By

Published : Oct 28, 2021, 6:45 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH
NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

  • हिमाचल मौसम अपडेट

हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बुधवार को ताजा बर्फबारी हुई. राजधानी शिमला में दोपहर बाद करीब आधा घंटा बादलों की गड़गड़ाहट के बीच झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई. प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में मौसम मिलाजुला बना रहा. कई जिलों में हल्के बादल छाए रहने के साथ धूप खिली. प्रदेश के अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी दर्ज हुई. प्रदेश में 31 अक्तूबर तक मौसम साफ बना रहने का मौसम विभाग का पूर्वानुमान है.

हिमाचल मौसम अपडेट
  • आसियान-भारत सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रुनेई के सुल्तान हसनल बोलकिया के आमंत्रण पर 18वें दक्षिण पूर्वी एशियाई राष्ट्रों के संगठन, आसियान-भारत सम्मेलन में वर्चुअली हिस्सा लेंगे. इस सम्मेलन में आसियान-भारत रणनीतिक साझेदारी, कोविड-19 व स्वास्थ्य, व्यापार, शिक्षा व संपर्क सहित अन्य प्रमुख क्षेत्रों में हुई प्रगति की समीक्षा की जाएगी. इस सम्मेलन में आसियान देशों के राष्ट्राध्यक्ष व सरकारों के मुखिया भाग लेंगे.
    आसियान-भारत सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम

  • आर्यन खान जमानत
    अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर आज फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई. बुधवार को भी आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी.
    आर्यन खान जमानत



  • अहोई अष्टमी
    संतान प्राप्ति और संतान उन्नति के लिए आज अहोई अष्टमी का व्रत रखा जाएगा. हिंदू मान्यता के अनुसार, कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को अहोई व्रत मनाया जाता है. जिस प्रकार से करवा चौथ का व्रत महिलाएं अखंड सौभाग्य के लिए करती है उसी तरह से इस व्रत को किया जाता है जिससे कि अखंड सौभाग्य के साथ-साथ संतान प्राप्ति और संतान की रक्षा हो सके. सुबह 9:50 से गुरुमुखी योग बन रहा है.
    अहोई अष्टमी

  • गुरु पुष्य योग
    आज पूरे दिन और रात पुष्य नक्षत्र रहेगा. इस दिन गुरुवार होने से गुरु पुष्य योग बन रहा है. इस पूरे दिन में अमृत सिद्धि योग और सर्वार्थ सिद्धि योग भी रहेगा. इस बार 677 साल बाद गुरु पुष्य नक्षत्र पर गुरु और शनि का दुर्लभ योग बना है. इस बार धनतेरस और दीपावली से पहले खरीददारी कर सकते हैं.
    गुरु पुष्य योग

  • T20 World Cup 2021
    आईसीसी टी20 विश्व कप में आज सुपर-12 राउंड में ग्रुप-1 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया बनाम ए-1 का मैच शाम साढ़े सात बजे से दुबई में होगा.
    T20 World Cup 2021

ABOUT THE AUTHOR

...view details