हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Apr 5, 2022, 6:55 AM IST

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक (congress parliamentary party meeting) आज होगी. हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष वीरेंद्र कश्यप (virendra kashyap on kangra tour) आज धर्मशाला में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे. हिमाचल प्रदेश में फिलहाल (himachal weather update) गर्मी से राहत नहीं मिलने वाली है. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

कांग्रेस संसदीय दल की बैठकःपार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक (congress parliamentary party meeting) आज होगी. बैठक में लोकसभा और राज्यसभा के सभी कांग्रेस सदस्य शामिल होंगे. हाल में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के बाद कांग्रेस संसदीय दल की यह पहली बैठक होगी.

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक(फाइल फोटो)

धर्मशाला में वीरेंद्र कंवर की प्रेस वार्ता:हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष वीरेंद्र कश्यप (virendra kashyap on kangra tour) आज कांगड़ा जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. वीरेंद्र कश्यप धर्मशाला में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

वीरेंद्र कश्यप, अध्यक्ष,हिमाचल प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग

हिमाचल मौसम अपडेट: हिमाचल प्रदेश में फिलहाल (himachal weather update) गर्मी से राहत नहीं मिलने वाली है. मौसम विभाग ने प्रदेश के सभी हिस्सों में आठ अप्रैल तक मौसम साफ रहने की संभावना जताई है. प्रदेश के मैदानी जिलों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर और कांगड़ा के कुछ स्थानों में पांच से आठ अप्रैल तक लू चलने का येलो अलर्ट जारी किया गया है.

हिमाचल मौसम अपडेट

संघ के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकःराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के देशभर के चयनित प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक हरिद्वार (rss meeting in haridwar) में आयोजित हो रही है. यह बैठक सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत और सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले की उपस्थिति में संपन्न होगी.

मोहन भागवत, संघ प्रमुख

JEE Mains रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीखःनेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेईई मेन्स 2022 (JEE Mains 2022) के आवेदन की आखिरी तारीख आज है. छात्र जेईई की ऑफिशियल वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

अंगारकी चतुर्थी 2022:आज चतुर्थी तिथि होने से इस दिन भगवान श्रीगणेश और मंगलवार होने से मंगल देव की पूजा का विधान है. अंगारकी चतुर्थी पर भगवान गणेश की पूजा के साथ ही उनके 12 नाम मंत्रों का जाप भी करना चाहिए.

अंगारकी चतुर्थी आज

चैत्र नवरात्रि का चौथा दिनः नवरात्रि का चौथा दिन आज है. यह दिन मां दुर्गा के चतुर्थ स्वरूप देवी कुष्मांडा को समर्पित होता है. शास्त्रों के अनुसार, अपनी मंद मुस्कुराहट व अपने उदर से ब्रह्मांड को जन्म देने के कारण इन्हें कुष्मांडा देवी के नाम से जाना जाता है.

चैत्र नवरात्रि का चौथा दिन

ABOUT THE AUTHOR

...view details