हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 26, 2022, 6:59 AM IST

सीएम जयराम ठाकुर आज नालागढ़ (cm jairam on nalagarh tour) के दौरे पर रहेंगे. देश में पहली बार स्नो मैराथन (snow marathon in himachal) हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में होगा. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पार्टी के महासचिवों व प्रदेश प्रभारियों की बैठक लेंगी. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

नालागढ़ दौरे पर सीएम जयराम: सीएम जयराम ठाकुर आज नालागढ़ (cm jairam on nalagarh tour) के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर (himachal cm jairam thakur) विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, इसके बाद एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन:हिमाचल विधानसभा चुनाव (himachal assembly election 2022) की तैयारी में जुटी राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी. पार्टी (rashtriya lokneeti party himachal) आज शिमला में अपना कार्यालय खोलेगी.

राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी

हिमाचल में देश की पहली स्नो मैराथन: देश में पहली बार स्नो मैराथन (snow marathon in himachal) हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में होगा. स्नो मैराथन में देशभर से 150 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. स्नो मैराथन का आयोजन, विश्व प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग के नॉर्थ पॉर्टल के समीप होगा, जहां देश-दुनिया के सैलानी बर्फ का दीदार करने के लिये बड़ी संख्या में आते हैं.

हिमाचल में स्नो मैराथन

कांग्रेस महासचिवों-प्रभारियों की बैठक: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पार्टी के महासचिवों व प्रदेश प्रभारियों की बैठक लेंगी. मीटिंग में सदस्यता अभियान, विभिन्न मुद्दों पर आंदोलनों की रूपरेखा और मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी. पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

कांग्रेस की बैठक (फाइल फोटो)

देश भर के संतों का काशी में समागम: शंकराचार्य वाङ्गमय सेवा परिषद की ओर से देशभर के संत आज से दो दिनों के लिए वाराणसी में जुटेंगे. दो दिवसीय आयोजन के दौरान संत सनातनी परंपराओं के अनुशरण एवं आदिशंकराचार्य की जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित कराने के लिए मंथन करेंगे.

संतों का काशी में समागम

IPL 2022 का आगाज: क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज से आईपीएल के नये सीजन का आगाज हो रहा है. पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स व चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें आमने-सामने होंगी. पहला मैच मुंबई के वॉनखेड़े स्टेडियम में होगा जो कि शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

IPL 2022

अर्थ आवर:आज दुनियाभर में अर्थ आवर मनाया जाएगा. रात 8:30 बजे से 9:30 बजे के बीच स्वेच्छा से अपने घरों व कार्यस्थलों की गैरजरूरी लाइट्स व बिजली उपकरण बंद रखने की अपील की गई है.

अर्थ आवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details