हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 22, 2022, 6:50 AM IST

शिमला में आज बीजेपी महिला मोर्चा (bjp mahila morcha himachal) की ओर से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. हिमाचल कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

news today of himachal pradesh
जानिए आज क्या रहेगा खास

शिमला में प्रतिभा सम्मान समारोह: शिमला में आज बीजेपी महिला मोर्चा (bjp mahila morcha himachal) की ओर से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे.

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली तलब:हिमाचल कांग्रेस के नेताओं को आलाकमान ने दिल्ली तलब किया है. दिल्ली पार्टी ऑफिस में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress National President Sonia Gandhi) के साथ बैठक होगी. प्रदेश में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

कुलदीप राठौर, पीसीसी चीफ, हिमाचल प्रदेश

कैबिनेट मंत्रियों पर चर्चाः उत्तराखंड में सरकार गठन की तैयारियां तेज हो गई हैं. मुख्यमंत्री का चेहरा साफ होने के बाद आज कैबिनेट मंत्रियों को लेकर विचार विमर्श होगा. पार्टी के बड़े नेता देहरादून में करेंगे बैठक.

उत्तराखंड में सरकार गठन की तैयारियां

मनाई जाएगी रंग पंचमीःचैत्र मास की पंचमी तिथि को रंगपंचमी (rang panchami 2022) मनाई जाती है. इसे श्रीपंचमी और देव पंचमी के नाम से भी जाना जाता है. इस दिन गुलाल उड़ाया और लगाया जाता है. ऐसा करने से व्यक्ति के अंदर सकारात्मक शक्तियों का संचार होता है और वातावरण में मौजूद नकारात्मक शक्तियां कम हो जाती हैं. इस दिन लोग भगवान कृष्ण और राधा की पूजा करते हैं.

रंग पंचमी

विश्व जल संरक्षण दिवसः आज विश्वभर में जल संरक्षण दिवस (world water conservation day) मनाया जाएगा, ताकि ताजे पानी के महत्व और इस महत्वपूर्ण संसाधन के सतत प्रबंधन के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ाई जा सके.

विश्व जल संरक्षण दिवस

महिला वर्ल्ड कपःन्यूजीलैंड में खेले जा रहे महिला वन डे विश्व कप (womens world cup) में आज भारतीय महिला टीम का मुकाबला बांग्लादेश से होगा. टीम इंडिया अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है, लेकिन इसके लिए उसे दोनों मैच जीतने ही होंगे.

महिला वर्ल्ड कप


विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details