हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राष्ट्रीय राजमार्ग 5 नारकंडा के पास बाधित, इस रास्ते भेजी जा रहीं बसें

By

Published : Feb 3, 2022, 7:30 PM IST

रामपुर में 24 घंटों से हो रही बर्फबारी और बारिश से जहां बागवान व किसान खुश नजर आ रहे. वहींं, लोगों का परेशानियों का सामना करना पड़ रहा.l मौसम विभाग की चेतावनी देने के बाद लोगों ने बचाव के इंतजाम किए थे. बर् बारी का असर यातायात पर भी पड़ा. एनएच 5 पर (National Highway 5 blocked )नारकंडा क्षेत्र में और बसंतपुर मशोवरा मार्ग बंद हो जाने से रामपुर व किन्नौर से शिमला की तरफ जाने बाली बसों को वाया धामी से भेजा जा रहा. मौसम का असर परिवहन निगम रामपुर डिपो के बस रूटों पर भी (Bus route affected in Rampur) पड़ा.

National Highway 5 blocked near Narkanda
राष्ट्रीय राजमार्ग 5

रामपुर: क्षेत्र में 24 घंटों से हो रही बर्फबारी और बारिश से जहां बागवान व किसान खुश नजर आ रहे. वहींं, लोगों का परेशानियों का सामना करना पड़ रहा. मौसम विभाग की चेतावनी देने के बाद लोगों ने बचाव के इंतजाम किए थे. बर्फबारी का असर यातायात पर भी पड़ा. एनएच 5 पर (National Highway 5 blocked )नारकंडा क्षेत्र में और बसंतपुर मशोवरा मार्ग बंद हो जाने से रामपुर व किन्नौर से शिमला की तरफ जाने बाली बसों को वाया धामी से भेजा जा रहा. मौसम का असर परिवहन निगम रामपुर डिपो के बस रूटों पर भी (Bus route affected in Rampur) पड़ा.

निगम के रामपुर डिपो के अड्डा इंचार्ज भागचंद ने बताया रामपुर-रोहडू मार्ग वाया तकलेच पूरी तरह से बंद है. चौका नाला में अभी तक भारी बर्फ जमा ,जबकि रामपुर-कुल्लू रूट भी जालोडी जोत में भारी हिमपात होने से बंद है. रामपुर से मंडी के लिए भी निगम की बसों की आवाजाही बंद. वहीं ,नारकंडा-ननखड़ी-खमाडी रूट पर बसें नहीं चल रही. इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में आंशिक रूप से बसों का आवागमन जारी है.
भागचंद ने बताया कि चालक व परिचालकों को स्पष्ट निर्देश दिए गए कि जहां तक वह सुरक्षित समझे वहीं तक बस को लेकर जाए,ताकि लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े.

ये भी पढ़ें : बर्फबारी के बीच छुक-छुक दौड़ी ट्रेन, देखें शिमला-कालका ट्रैक का ये नजारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details