हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में बर्फबारी से NH-5 बंद, सहायक उपायुक्त ने मार्ग जल्द बहाल करने के दिए निर्देश

By

Published : Jan 7, 2020, 11:22 AM IST

किन्नौर में भारी बर्फबारी के चलते नेशनल हाईवे पांच ठप हो गया है. सहायक उपायुक्त किन्नौर हर्ष अमरेंद्र सिंह ने बीआरओ को एनएच पांच को बहाल करने के निर्देश दिए हैं और इसके लिए मजदूरों व मशीनों को बढ़ाने को भी कहा गया है.

national highway 5 blocked
national highway 5 blocked

किन्नौरः जनजातीय जिला किन्नौर में भारी बर्फबारी के चलते नेशनल हाईवे पांच अवरुद्ध हो गया है. ऐसे में जिला प्रशासन की तरफ से सहायक उपायुक्त किन्नौर हर्ष अमरेंद्र सिंह ने बीआरओ को एनएच पांच को बहाल करने के निर्देश दिए हैं और इसके लिए मजदूरों व मशीनों को बढ़ाने को भी कहा है.

सहायक उपायुक्त किन्नौर हर्ष अमरेंद्र सिंह ने कहा कि भारी बर्फबारी को देखते हुए बीआरओ को बर्फ को सड़कों से हटाने के निर्दश दिए गए हैं, जिससे एनएच पांच बहाल रहेगा और निचले क्षेत्रो के लिए वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से चलती रहेगी.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि बर्फबारी के चलते जिला के ग्रामीण क्षेत्रों से लोग बिना वजह सफर न करें क्योंकि जगह-जगह ग्लेशियर का खतरा बना हुआ है. बता दें कि जिला में बर्फबारी के चलते जिला के लगभग सभी सम्पर्क मार्ग कट चुके हैं और वाहनों की आवाजाही फिलहाल थम गई है. भारी बर्फबारी के बाद लोग अपने गंतव्यों तक पैदल चलकर जा रहे हैं. वहीं, प्रशासन व बीआरओ की तरफ से एनएच पांच को बहाल करने का काम जारी है.

ये भी पढ़ें- किन्नौर में देर शाम हुई भारी बर्फबारी से फिसल रहे हैं वाहनों के टायर, HRTC ने बसों की आवाजाही रोकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details