हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, BJP मीडिया कार्यशाला में सिखाएंगे गुर

By

Published : May 7, 2022, 10:21 PM IST

Updated : May 7, 2022, 10:31 PM IST

भाजपा की प्रदेश मीडिया टीम को गुर सीखाने के लिए 8 मई को होटल पीटरहॉफ में मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. एक सत्र को भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा (media workshop for Himachal BJP state media team) संबोधित करेंगे और समापन सत्र को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर संबोधित करेंगे.

media workshop for Himachal BJP
हिमाचल भाजपा के लिए मीडिया कार्यशाला

शिमला:भाजपा की प्रदेश मीडिया टीम को गुर सीखाने के लिए 8 मई को होटल पीटरहॉफ में मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. उद्घाटन सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा संबोधित करेंगे. भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने (media workshop for Himachal BJP state media team) कहा कि इस कार्यशाला में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी, सह प्रभारी, जिला प्रवक्ता, मीडिया प्रभारी, प्रवक्ता एवं सभी सात मोर्चा के मीडिया प्रभारी शामिल होंगे.

एक सत्र को भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा संबोधित करेंगे (bjp media workshop in shimla) और समापन सत्र को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि यह कार्यशाला मीडिया के क्षेत्र से जुड़े सभी कार्यकर्ताओं के लिए लाभकारी होगी. यह चुनावी साल है और बीजेपी अपने अभियान में काफी आक्रामक होगी. इसके अलावा भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तजिंदर सिंह बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. आम आदमी पार्टी विरोधियों से हिसाब चुकता करने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाए कि AAP जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है, वे आलोचकों के लिए बिल्कुल भी खुले नहीं हैं. यदि कोई व्यक्ति जनता को उनका असली चेहरा दिखाने की कोशिश करता है तो आप शत्रुतापूर्ण तरीके से रिएक्ट करती है जो अनैतिक है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल पंजाब में डमी सरकार चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के अधिकारियों की एक टीम ने भाजपा नेता को उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया. यह घटना इसी आरोप की पुष्टि करती है.

ये भी पढ़ें:BJP ने दिए देशवासियों को अच्छे दिन, 300 से 1100 पहुंचे घरेलू सिलेंडर के दाम: गौरव शर्मा

Last Updated :May 7, 2022, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details