हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'भाजपा की B टीम नहीं बल्कि संगठन के अंदर की A टीम है हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस'

By

Published : Sep 15, 2022, 7:57 PM IST

Himachal Youth Congress

Himachal Youth Congress: किन्नौर कांग्रेस में टिकट को लेकर चल रही गुटबाजी (Congress ticket from Kinnaur) जगजाहिर है. बीते कुछ दिनों पहले किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी ने युवा कांग्रेस को भाजपा की बी टीम करार दिया था. जिस पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी अमरप्रीत लाली ने कहा है कि भाजपा की B टीम नहीं बल्कि हिमाचल युवा कांग्रेस, संगठन के अंदर की A टीम है.

किन्नौर:किन्नौर जिला मुख्यालय में हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी अमरप्रीत लाली ने (amarpreet lally in kinnaur) किन्नौर के अंदर बीते कुछ माह पूर्व विधायक जगत सिंह नेगी द्वारा युवा कांग्रेस संगठन को भाजपा की बी टीम कहने पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस भाजपा की बी टीम नहीं बल्कि कांग्रेस संगठन के अंदर ए टीम का काम करती है. जो भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान जनविरोधी नीतियों पर सड़कों पर उतरने के साथ सरकार के खिलाफ आंदोलन करती है, वह भाजपा की बी टीम नहीं हो सकती. यह विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी का अपना निजी बयान हो सकता है न की संगठन का बयान है.

अमरप्रीत लाली ने कहा कि हाल ही में जिले के अंदर युवा कांग्रेस संगठन को भाजपा की बी टीम कहना दुर्भाग्यपूर्ण है. जहां तक युवाओं के विधानसभा चुनावों में टिकट की दावेदारी की बात है उसमें प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी का (Congress ticket from Kinnaur) नाम भी पैनल में भेजा गया है. उन्होंने कहा कि टिकट मांगना सभी का अधिकार है. लेकिन किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं ये पार्टी हाईकमान तय करेगा. उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति को प्रदेश के अंदर कांग्रेस संगठन विधानसभा चुनाव लड़ाने के लिए टिकट देगी युवा कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उसके समर्थन में वोट मांगने के साथ ही संगठन की मजबूती के लिए काम करेगा.

अमरप्रीत लाली

उन्होंने कहा कि हिमाचल कांग्रेस संगठन प्रदेश के (Himachal Youth Congress) अंदर मजबूती के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लड़ने का काम करेगा और भाजपा की जनविरोधी नीतियों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा. इसके अलावा कांग्रेस संगठन के अंदर जो भी छोटी-मोटी तकरारें हैं, उन्हें कांग्रेस पार्टी आपस में सुलझा लेगी और मजबूती के साथ इस बार हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें:किन्नौर से टिकट के लिए सिर्फ जगत सिंह का सिंगल नाम भेजने का दावा, पढ़ें पूरा मामला

ये भी पढ़ें:निगम भंडारी पर जगत सिंह का हमला, कहा: खुद को प्रमोट करने के लिए अफवाह फैला रहे भंडारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details