हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएगी हिमाचल भाजपा'

By

Published : Sep 16, 2022, 7:45 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर (PM Narendra Modi birthday) को है. हिमाचल भाजपा भी इस दिन को सेवा पखवाड़े के रूप में माएगी. हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जाएगा. यह रक्तदान शिविर 2 अक्टूबर तक जारी रहेंगे.

PM Modi birthday celebrate in himachal
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

शिमला:भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मना रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत विभिन्न कार्य (PM Narendra Modi birthday) किए जाएंगे. हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों एवं कार्यक्रमों में सेवा एवं गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देशवासियों ने अनुभव किया है एवं उनके प्रति समाज के सभी वर्गों में व्यापक जनसमर्थन है.

उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए यह प्रसन्नता का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस 17 सितंबर को है. हम सभी कार्यकर्त्ता समाज के साथ मिलकर उनके जन्मदिन को सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाते हैं और प्रधानमंत्री की दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजयुमो 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में रक्तदान शिविरों का आयोजन करेंगे.

वीडियो.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कम से कम 5 लोगों के ब्लड ग्रुप की जांच करवाकर भाजयुमो केंद्रीय कार्यालय द्वारा सांझा किए गए लिंक पर पंजीकरण करवाना है (PM Modi birthday celebrate in himachal) ताकि ब्लड ग्रुप की एक बड़ी आधुनिक डायरेक्टरी बनाई जा सके. यह रक्तदान शिविर 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर महा वृक्षारोपण अभियान 25 सितंबर को मनाया जाएगा. 25 सितंबर को सभी प्रदेशों में मंडल स्तर पर वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है. प्रत्येक मंडल में न्यूनतम 100 पौधे लगाए जाने सुनिश्चित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:महंगाई के लिए अंतरराष्ट्रीय कारण जिम्मेदार, डिपुओं में मिलने वाला खाद्य तेल हुआ और सस्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details