हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रतिभा सिंह की बैठक, एकजुटता के साथ चलने का किया आह्वान

By

Published : May 6, 2022, 8:35 PM IST

Pratibha Singh held a meeting with the senior leader

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Elections 2022) को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में राजनीतिक गतिविधियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद प्रतिभा सिंह ने राजधानी शिमला में कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात (Pratibha Singh held a meeting with the senior leader) की. इस दौरान आगे की रणनीति पर भी चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर चल पड़ी है और इस साल के अंत मे होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद प्रदेश में कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार बनेगी.

शिमला: हिमाचल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद शुक्रवार को प्रतिभा सिंह (Himachal Congress President Pratibha Singh ) कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं. जहां प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सह प्रभारी संजय दत्त, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रि. कर्नल धनीराम शांडिल, विनय कुमार, हर्ष महाजन, रामलाल ठाकुर, आशा कुमारी, रोहित ठाकुर, आशीष बुटेल, पूर्व विधायक संजय रत्न जगजीवन पाल से मुलाकात ओर आगामी रणनीति पर मंथन (Pratibha Singh held a meeting with the senior leader) किया.

इस दौरान प्रतिभा सिंह ने सभी को एकसाथ चलने और अनुशासन का पालन करने को कहा. उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें पार्टी की आगे की रणनीति तय होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर पददाधिकारियों की जिम्मेदारियां तय की जाएगी.

प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसका अवलोकन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ और लोगों को नई जिम्मेदारियां भी दी जाएगी, जिससे पार्टी के कार्यो में तेजी आये. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही प्रदेश के जिला अध्यक्षों के बाद ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक कर उनके जिलों व ब्लॉकों के दौरे पर जाएगी. इसके बाद वह बूथ कार्यकर्तओं से भी फीडबैक लेंगी. उन्होंने साफ किया कि पार्टी के किसी भी दिशा निर्देश की अवहेलना सहन नहीं होगी.

प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक.

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज उनसे मिलने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा. प्रतिभा सिंह ने उनसे मिलने आये लोगों और समर्थकों का उनके प्रति प्रेम व स्नेह के लिये आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के भीतर सभी का सम्मान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर चल पड़ी है और इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों (Himachal Assembly Elections 2022) के बाद प्रदेश में कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार बनेगी. इससे पूर्व प्रतिभा सिंह ने आज पहले दिन प्रदेश मुख्यालय पहुंचने पर सभी कार्यालय कर्मचारियों से औपचारिक भेंट करते हुए उनके कार्यों की जानकारी ली. उन्होंने कार्यालय का कामकाज और पूरी व्यवस्था का जायजा भी लिया.

ये भी पढ़ें:हिमाचल की राजनीति में नए दौर की कहानी, चुनावी मैदान में नहीं दिखेंगे कई दिग्गज खिलाड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details