हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Pratibha Singh on BJP: अपनी पार्टी की चिंता करें भाजपा नेता, कांग्रेस क्या कर रही उसके बारे में न सोचें

By

Published : Sep 8, 2022, 4:19 PM IST

कांग्रेस द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे हैं. वहीं, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Himachal Congress President Pratibha Singh) ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा के नेता अपनी पार्टी के बारे में सोचें कांग्रेस क्या कर रही हैं, उन्हें सोचने की जरूरत नहीं है.

Himachal Congress President Pratibha Singh
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह

शिमला: राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत कर दी है. कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलने वाली इस यात्रा का जोर-शोर से स्वागत किया गया. कांग्रेस द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे हैं और पहले कांग्रेस को पार्टी को एकजुट करने की सलाह दे रहे हैं. इन सवालों पर हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Himachal Congress President Pratibha Singh) ने पलटवार किया है और अपनी पार्टी की चिंता करने की नसीहत दी है.

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता अपनी पार्टी के बारे में सोचें (Pratibha Singh attacks on BJP) कांग्रेस को क्या करना है वो कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व तय करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ो यात्रा शुरू की गई है और राहुल गांधी ने इसकी शुरुआत की है. ये यात्रा कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक चलेगी ओर यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है. यह जो केंद्र में भाजपा सरकार है वो जनविरोधी है और उसके खिलाफ लोग हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा कि लोगों को एकजुट करने के लिए यह यात्रा शुरू की गई है. पैदल जा कर कांग्रेस के नेता लोगों के बीच जाएंगे और लोग क्या चाहते हैं उसके बारे में बात करेंगे.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि ये यात्रा हिमाचल (Bharat Jodo Yatra in Himachal) से होकर भी गुजरेगी और उसमें शीर्ष नेता वहां पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि यात्रा में जुड़ कर लोगों के समक्ष इस सरकार की कारगुजारी रखेंगे और कांग्रेस के लिए मजबूती लाने का काम भी किया जाएगा. प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में पार्टी के बड़े नेता भी प्रचार के लिए आएंगे और जगह जगह जनसभाएं करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:सोलन पहुंचे उमंग सिंघार, बोले- जमीनी आकलन के बाद कांग्रेस में तय होगा उम्मीदवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details