हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल कैबिनेट की बैठक शुरू, पंचायत चुनावों पर निर्णय होने की संभावना

By

Published : Aug 11, 2020, 10:38 AM IST

Updated : Aug 11, 2020, 10:59 AM IST

हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला में शुरू हो चुकी है. कैबिनेट की बैठक में वित्त और स्वास्थ्य विभाग से संबंधित प्रस्तुतियां दी जाएंगी. इसमें राज्य में आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने संबंधी चर्चा होने की उम्मीद है.

himachal cabinet meeting started
हिमाचल कैबिनेट शुरू

शिमलाः आज हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ शिमला में शुरू हो चुकी है. बैठक में अधिकतर परिवहन और जलशक्ति विभागों के मामलों पर चर्चा होने की संभावना है. इसके अलावा पंचायत चुनावों को लेकर भी आज मंत्रिमंडल में चर्चा हो सकती है.

इसके अलावा कैबिनेट की बैठक में वित्त और स्वास्थ्य विभाग से संबंधित प्रस्तुतियां दी जाएंगी. इसमें राज्य में आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने संबंधी चर्चा होने की उम्मीद है. वहीं, प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बारे में किस तरह से इनमें कैसे कमी लाई जाए इस पर भी विचार विमर्श किया जाएगा.

बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिस कारण वह बैठक में मौजूद नहीं रहेंगे. वहीं, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के बाद अब वन मंत्री राकेश पठानिया भी क्वारंटाइन हो गए हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि तीनों कैबिनेट मंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक से जुड़ सकते हैं.

Last Updated :Aug 11, 2020, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details