हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

RAMPUR में देर रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ी शराब से भरी दो गाड़ियां, MLA विक्रमादित्य ने BJP पर लगाए आरोप

By

Published : Oct 26, 2021, 9:56 AM IST

मंडी संसदीय क्षेत्र रामपुर में देर रात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शराब से भरी दो पिकअप गाड़ियां पकड़ी. विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि रामपुर के ननखड़ी में भाजपा के लोग गाड़ियों में शराब ले जा रहे थे और इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद रात 3 बजे दो पिकअप को पकड़ा गया. जिसमें भाजपा के रामपुर के महामंत्री और उप प्रधान द्वारा 40 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब ले जाई जा रही थी.

Congress workers caught two vehicles full of liquor in Rampur
फोटो.

शिमला: मंडी संसदीय क्षेत्र रामपुर में देर रात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शराब से भरी दो पिकअप गाड़ियां पकड़ी. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर शराब बांटने के आरोप लगाए हैं और शिमला पुलिस से तीन दिन तक नाकाबंदी करने की मांग की है.

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि रामपुर के ननखड़ी में भाजपा के लोग गाड़ियों में शराब ले जा रहे थे और इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद रात 3 बजे दो पिकअप को पकड़ा गया. जिसमें भाजपा के रामपुर के महामंत्री और उप प्रधान द्वारा 40 पेटी अंग्रेजी और देसी शराब ले जाई जा रही थी.

फोटो.

विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस तरह की ओछी राजनीति समाज में लोगों को शोभा नहीं देती. हमें इस तरीके की राजनीति से परहेज रखना चाहिए. उन्होंने शिमला एसपी को अगले 3 दिन पूरे क्षेत्र में नाके लगाने को कहा है. बता दें कि विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में पिछले कल ही बयान दिया था कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए अब शराब और पैसा बांटेगी.

ये भी पढे़ं-हिमाचल में कोरोना संक्रमित हो रहे छात्र, सरकार चुनावों के बाद ले सकती है बड़ा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details