हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल के दो जवानों की शहादत पर CM ने जताया शोक

By

Published : Apr 6, 2020, 10:37 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने कश्मीर में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए जिला कुल्लू के पैराट्रूपर बालकृष्ण (24) और जिला बिलासपुर कमांडो सूबेदार संजीव कुमार (43) के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश को उनकी इस शहादत पर गर्व है.

CM Jairam Thakur condoles martyred
CM Jairam Thakur condoles martyred

शिमलाः प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में प्रदेश के जिला कुल्लू के पूईद गांव के निवासी पैराट्रूपर बालकृष्ण (24) और जिला बिलासपुर की हटवाड़ पंचायत के देहरा गांव निवासी कमांडो सूबेदार संजीव कुमार (43) के शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है.

वीडियो.

जयराम ठाकुर ने कहा कि शहीद हुए जवानों ने देश के लिए महान बलिदान दिया है और देश व प्रदेश को उनकी इस शहादत पर गर्व है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से शहीद हुए जवानों की आत्मा को शांति प्रदान करने व शोक में डूबे परिवारों के सदस्यों को इस दुखद घड़ी में शक्ति प्रदान करने की कामना की है.

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के उत्तरी कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा में घुसपैठ कर आए एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई, जिसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे. इस आतंकी हमले में जिला कुल्लू की खराहल घाटी के पुईद गांव का रहने वाले बालकृष्ण और जिला बिलासपुर के उपमंडल की हटवाड़ ग्राम पंचायत के तहत देहरा गांव के 43 वर्षीय जवान संजीव कुमार शहीद हो गए.

ये भी पढ़ें-कुल्लू जिला में करीब सवा लाख लोगों के स्वास्थ्य की हुई जांच, गोविंद सिंह ठाकुर ने दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details