हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कल्पा से रिकांगपिओ तक सैन्य जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, दिया ये संदेश

By

Published : Oct 26, 2021, 8:30 PM IST

30 अक्टूबर 2021 को होने वाले उपचुनाव के दृष्टिगत लोगों में मतदान को लेकर कोई संशय न रहे और सभी अपन मत का प्रयोग करें, इस उद्देश्य के साथ कल्पा से रिकांगपिओ तक केंद्रीय पुलिस बल, आईटीबीपी और जिला पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला.

किन्नौर
फ्लैग मार्च

किन्नौर:भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल, किन्नौर पुलिस व रिजर्व पुलिस बटालियन के जवानों ने मंगलवार को कल्पा से रिकांगपिओ बाजार तक फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान उपायुक्त अपूर्व देवगन व पुलिस अधीक्षक अशोक रत्न भी मौजूद रहे.

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने बताया कि यह फ्लैग मार्च 30 अक्टूबर 2021 को होने वाले उपचुनाव के दृष्टिगत निकाला गया है, ताकि जिले के मतदाता बिना किसी भय व प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें. उन्होंने कहा कि पुलिस व जिला प्रशासन का यह दायित्व है कि चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो और मतदाताओं में कानून व्यवस्था को लेकर किसी भी प्रकार का संशय न रहे.

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने कहा कि फ्लैग मार्च का एक और उद्देश्य भी है. उन्होंने बताया कि फ्लैग मार्च के माध्यम से वह असामाजिक तत्वों को भी यह संदेश देना चाहते हैं कि वे किसी भी प्रकार का ऐसा कार्य न करें, जिससे मतदान प्रक्रिया प्रभावित हो. जिलाधीश अपूर्व देवगन ने जिला के सभी मतदाताओं से बिना किसी भय व प्रलोभन के मतदान करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें :ट्रैकर्स की मौत के बाद जागा किन्नौर प्रशासन, जिले में ट्रैकिंग पर बैन

ये भी पढ़ें : हिमाचल में 1 से 6 नवंबर तक स्कूल रहेंगे बंद, आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details