हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य बोले- चुनावों में टूटेगा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का अहंकार, चीफ सेक्रेटरी तो गया, अब बारी DGP और CM की

By

Published : Jul 23, 2022, 4:53 PM IST

किसानों और बागवानों की मांगों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस रामपुर ने (Block Congress Rampur took out rally against BJP) भाजपा के खिलाफ रैली निकाली. इस दौरान विधायक विक्रमादित्य सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे. उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर खूब हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये सरकार कहती है कि भाजपा बागवान हितैषी सरकार है. ऐसा कौन सा निर्णय भाजपा सरकार ने लिया है जो किसानों और बागवानों के हित में है. सरकार ने 18 प्रतिशत जीएसटी बागवानों-किसानों पर लगाई है. जो सरासर अन्याय है.

MLA Vikramaditya targeted CM Jairam
विधायक विक्रमादित्य सिंह

रामपुर:किसानों और बागवानों की समस्याओं को लेकर ब्लॉक कांग्रेस रामपुर के (Block Congress Rampur took out rally against BJP) पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ रैली निकाली. इस दौरान शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह और रामपुर के विधायक नंदलाल विशेष रूप से मौजूद रहे. इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बागवानों और किसानों की अनदेखी के आरोप भाजपा सरकार पर लगाए.

विक्रमादित्य बोले- सीएम जयराम का अंहकार चुनावों में टूटेगा:विक्रमादित्य सिंह ने (MLA Vikramaditya targeted CM Jairam) प्रदेश की भाजपा सरकार पर खूब जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम को ये जवाब अब मिल चुका है कि मंडी किसी की नहीं है. न ही मंडी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की है, न ही सांसद प्रतिभा सिंह की और न ही मंडी राजा वीरभद्र सिंह की थी. मंडी सिर्फ वहां के लोगों की है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली बार सीएम बने हैं लेकिन उनमें इतना अंहकार आ चुका है कि वह किसी से सीधे मुंह तक बात नहीं करते, लेकिन इसका जवाब आने वाले चुनाव में सीएम जयराम को मिल जाएगा.

विधायक विक्रमादित्य सिंह

चीफ सेक्रेटरी तो गया, अब बारी DGP और CM जयराम की:विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का चीफ सेक्रेटरी तो जा चुका है अब बारी प्रदेश के डीजीपी की है. वहीं, तीन महीने बाद सीएम जयराम ठाकुर की जाने की बारी है. ऐसे में बेहतर होगा की वह अभी से ही अपना बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कर दें. फिर चाहे वह सिराज जाएं या फिर छुट्टियां मनाने मालदीप जाएं, क्योंकि ये तय है कि हिमचाल में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

सीएम जयराम पेंशन की चिंता न करें:विधायकविक्रमादित्य सिंह ने (MLA Vikramaditya targeted CM Jairam) कहा कि सीएम जयराम पेंशन की भी चिंता न करें, क्योंकि उन्हें पेंशन मिलेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के कर्मचारियों को ललकारा है कि आपको पेंशन लेने के लिए मंत्री या विधायक बनना पड़ेगा. लेकिन सीएम जयराम ठाकुर आप चिंता न करे कांग्रेस आपके लिए पेंशन का इंतजाम कर देगी.

किसानों और बागवानों की मांगों को लेकर ब्लाक कांग्रेस रामपुर ने निकाली रैली

भाजपा के नुमाइंदों का ठेकेदारों के साथ उठना बैठना:विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सरकार चाहे उनपर कितने भी आरोप लगा ले लेकिन इस बात को झूठलाया नहीं जा सकता है कि इस सरकार और सरकार के नुमाइंदों का ठेकेदारों के साथ उठना बैठना है. ये सरकार ठेकेदारों से घिरी हुई है. यही कारण है कि बागवानों- किसानों की रीढ़ की हड्डी पर प्रहार किया जा रहा है.

किसानों और बागवानों की मांगों को लेकर ब्लाक कांग्रेस रामपुर ने निकाली रैली

भाजपा बागवानों और किसानों के साथ कर रही अन्याय:सरकार ने 18 प्रतिशत जीएसटी बागवानों-किसानों पर लगाई है. जो की सरासर अन्याय है. सेब की पेटियों और दवाइयों के दाम बढ़ते जा रहे हैं. विक्रमादित्य ने प्रश्न पूछा कि किस आधार पर ये सरकार कहती है कि भाजपा बागवान हितैषी सरकार है. ऐसा कौन सा निर्णय भाजपा सरकार ने लिया है जो किसानों और बागवानों के हित में है. सेब बहुल इलाकों में अभी तक भाजपा ने एक भी सीए स्टोर नहीं बनाया है. जिसका खामियाजा बागवानों को भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने बागवानी मंत्री पर भी क्षेत्रवाद की भावना से कार्य करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि इन्हे धर्मपुर से आगे कुछ भी नहीं दिखाई देता. हालांकि उपचुनाव के समय उन्होंने ऊपरी क्षेत्रों का दौरा जरूर किया लेकिन कभी भी बागवानों और किसानों की सुध नहीं ली.

ये भी पढे़ं:'आज तक भाजपा करती आई है झूठे वादे,अब सिर्फ कांग्रेस पर विश्वास'

ABOUT THE AUTHOR

...view details