हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला से 14 साल की नाबालिग लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 29, 2022, 10:47 AM IST

शिमला से 14 साल की नाबालिक लापता

शिमला शहर में 14 साल की नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने (Minor missing from shimla) आया. परिजनों ने अंदेशा जताया है कि नाबालिक को कोई अज्ञात व्यक्ति किडनैप करके ले गया है. परिजनों में सदर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. अपनी पहचान गुप्त रखते हुए परिजनों ने शिकायत दी है कि बीते 28 जून को नाबालिक लड़की अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गई थी, लेकिन वह देर शाम तक भी घर नहीं लौटी. पढ़ें पूरी खबर...

शिमला:शिमला शहर में 14 साल की नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने (Minor missing from shimla) आया. परिजनों ने अंदेशा जताया है कि नाबालिग को कोई अज्ञात व्यक्ति किडनैप करके ले गया है. परिजनों में सदर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. अपनी पहचान गुप्त रखते हुए परिजनों ने शिकायत दी है कि बीते 28 जून को नाबालिग लड़की अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गई थी, लेकिन वह देर शाम तक भी घर नहीं लौटी.

उन्होंने संभावित जगह पर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला. ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि लड़की को कोई अज्ञात अगवा करके ले गया है. ऐसे में परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि लापता लड़की को जल्द से जल्द ढूंढने में मदद करें. वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने सदर थाना में परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस संबंध में प्रदेश के सभी जिलों के थानों में भी सूचित कर दिया गया है. यही नहीं पुलिस आज इस मामले में परिजनों के पड़ोसियों और उक्त लापता नाबालिक के दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है.

डीएसपी हेड क्वार्टर कमल किशोर वर्मा का कहना है कि लड़की की तलाश के लिए पुलिस ने संभावित ठिकानों पर जवानों को भेज दिया है. जल्द ही लड़की का पता लगा लिया (Girl missing from shimla) जाएगा. इस संबंध में पुलिस हर रिकॉर्ड को बारीकी से जांच रही है. फिलहाल इन्वेस्टिगेशन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details