हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Youth commits suicide: सिरमौर में 17 साल के युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 13, 2022, 8:45 PM IST

सिरमौर जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला श्री रेणुका जी थाना के (Youth commits suicide in Sirmaur) अंतर्गत खालाक्यार पंचायत के धारटारण क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान धारटारण निवासी 17 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है. युवक ने सोमवार को घर के समीप ही खेप में पेड़ की टहनी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने मरने से पहले हथेली पर कुछ लिखा है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Youth commits suicide in Sirmaur
श्री रेणुका जी थाना (फाइल फोटो).

नाहन: सिरमौर जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने से पहले युवक ने अपनी हथेली पर कुछ लिखा. हालांकि यह खुलासा तो नहीं हुआ कि युवक ने हथेली पर क्या लिखा है, लेकिन पुलिस इसके आधार पर मामले की जांच में जुटी है. मामला श्री रेणुका जी थाना के अंतर्गत खालाक्यार पंचायत के धारटारण क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान धारटारण निवासी 17 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है. युवक ने सोमवार को घर के समीप ही खेप में पेड़ की टहनी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि युवक ने मरने से पहले हथेली (Youth commits suicide in Sirmaur) पर कुछ लिखा है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आत्महत्या की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) भेजा. यहां शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक युवक एसओएस के तहत जमा दो की परीक्षा देने की तैयारी कर रहा था. उधर, पूछे जाने पर संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि युवक ने हाथ की हथेली पर कुछ लिखा हुआ है और उसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details