हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में धूमधाम से मनाया जाएगा राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव: SDM

By

Published : Sep 18, 2021, 8:12 PM IST

State level Yamuna Sharad Mahotsav will be organized on 18th and 19th October at Paonta Sahib

पांवटा साहिब में 18 व 19 अक्तूबर को राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव आयोजित किया जाएगा. यह जानकारी शनिवार को उपमंडलाधिकारी विवेक महाजन ने मेले के आयोजन को लेकर बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी. बता दें कि इस महोत्सव में स्थानीय लोक कलाकारों को भी बुलाया जाता है.

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में 18 व 19 अक्तूबर को राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव आयोजित किया जाएगा. यह जानकारी शनिवार को उपमंडलाधिकारी विवेक महाजन ने मेले के आयोजन को लेकर बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी.

उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय यमुना शरद महोत्सव के अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया जाएगा. इस वर्ष यमुना शरद महोत्सव साकेतिक रुप में नहीं ब्लकि पूरे हर्षाेल्लास व रीति रिवाज के साथ आयोजित किया जाएगा. इस बैठक में यमुना शरद महोत्सव के आयोजन की तैयारियों को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों एवं स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों से चर्चा की गई तथा आयोजन को सफल बनाने के लिए विभिन्न समितियों का गठन भी किया गया.

उन्होंने बताया कि इस वर्ष यमुना शरद महोत्सव कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए मनाया जाएगा उन्होंने बताया कि इस अवसर पर उच्च स्तर के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे. बैठक में बीडीसी अध्यक्ष हितेंद्र कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, राजेंद्र तिवारी, डीएसपी वीर बहादुर सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-राष्ट्रपति ने रिज मैदान पर लोगों से की बात, बोले: मेरे आने से कोई असुविधा तो नहीं हुई

ABOUT THE AUTHOR

...view details