हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन पुलिस की SIU टीम ने नाके के दौरान 3 किलो चरस की बरामद, 2 लोग गिरफ्तार

By

Published : Dec 13, 2021, 12:37 PM IST

प्रदेश में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम (Drugs cases in Himachal) नहीं ले रहे हैं, लेकिन पुलिस भी नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसे हुए है. सिरमौर जिला पुलिस ने नाके के दौरान एक महिला और एक व्यक्ति से 3.044 किलोग्राम चरस बरामद करने में (Nahan police recovered charas) सफलता प्राप्त की है. मामले की पुष्टि एसपी ओमापति जमवाल ने की है.

Nahan police recovered charas
नाहन पुलिस ने बरामद की चरस

नाहन: सिरमौर जिले में नशा माफिया लगातार अपने पांव (black drug business in sirmaur) पसार रहे हैं. आए दिन नशे के काले कारोबार से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में पुलिस ने नाके के दौरान एक महिला और व्यक्ति से 3.044 किलोग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है.

बता दें कि रविवार देर रात सिरमौर पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई की टीम ने (Special Investigation Unit of Sirmaur Police) इस कार्रवाई को (Nahan police recovered charas) अंजाम दिया. टीम को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर टीम ने चन्दोल के नजदीक स्लैच कैंची हाब्बन रोड पर नाकाबन्दी की. इस दौरान एक व्यक्ति एवं एक महिला जो गांव खनिवड नाड मेला, डाकघर सनौरा तहसील राजगढ़ जिला सिरमौर के रहने वाले हैं और जिनकी उम्र करीब 26 साल एवं 41 साल है. इनके कब्जे से 3.044 किलोग्राम चरस बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

मामले की पुष्टि एसपी ओमापति जमवाल ने (SP Omapati Jamwal on Charas case) की है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना राजगढ़ में एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :Karsog Fire Incident: देवता के दर्शन को गया था परिवार, वापस लौटे तो जल चुका था आशियाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details