हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिलाई में एक ही परिवार के सात सदस्यों को फूड प्वाइजनिंग, इन्होंने कराया अस्पताल में भर्ती

By

Published : Sep 1, 2021, 7:35 PM IST

शिलाई विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत टटियाना में एक ही परिवार को सात सदस्यों को फूड प्वाइजनिंग के बाद अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के बाद सभी को छुट्टी दी गई. डॉक्टरों के मुताबिक सभी को फूड प्वाइजनिंग हुई थी.

अस्पताल में भर्ती
अस्पताल में भर्ती

नाहन:बुधवार को शिलाई विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत टटियाना में एक ही परिवार को सात सदस्यों को फूड प्वाइजनिंग के बाद अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी को उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक सभी की हालत ठीक होने के बाद छुट्टी दी गई. जानकारी के मुताबिक सभी को स्थानीय लोगों ने 108 और निजी गाड़ी की सहायता से पांवटा साहिब सिविल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया.


जानकारी के अनुसार टटियाना गांव के 48 वर्षीय सुरभि देव, 38 वर्षीय टीकाराम, 28 वर्षीय नीलम, 25 वर्षीय बबीता, 26 वर्षीय निशा, ढाई वर्षीय और डेढ़ वर्षिय बच्चों सहित 7 लोगों को दोपहर में खाना खाने के बाद अचानक सभी लोगों को उल्टी दस्त हो गए. परिवार के सभी सदस्यों की हालत खराब होने पर ग्रामीणों ने तत्काल 108 की सहायता और निजी गाड़ियों की सहायता से सभी लोगों को पांवटा सिविल अस्पताल ले गए, जहां पर डॉ. मीनाक्षी चौहान ने इलाज किया.

उधर इस मामले में पांवटा साहिब सिविल अस्पताल के प्रभारी डॉ. अमिताभ जैन ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी 7 लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत थी. ठीक होने पर उन्हें वापस घर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें :कौन सा पिता अपने बेटे को आगे बढ़ते हुए नहीं देखना चाहता - धूमल

ABOUT THE AUTHOR

...view details