हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कालाअंब में स्कूटी से 1.942 किलो अवैध चूरापोस्त बरामद, एक गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2020, 9:09 PM IST

जिला सिरमौर के कालाअंब में पुलिस ने एक स्कूटी से अवैध चूरापोस्त बरामद किया है. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Police recovered illegal sawdust
Police recovered illegal sawdust

नाहनः नशे के अवैध कारोबार में लगे तस्करों पर सिरमौर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. इसी कड़ी में अब कालाअंब पुलिस ने स्कूटी पर नशे की तस्करी का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है.

इस बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति नाहन की तरफ से स्कूटी में चूरापोस्त छिपाकर ला रहा है. इस आधार पर पुलिस ने कालाअंब के पास मोगीनंद क्षेत्र में नाकाबंदी की. यहां पर गश्त के दौरान एक स्कूटी को रोक कर सीट के नीचे डिग्गी से 1 किलो 942 ग्राम चूरापोस्त बरामद किया है.

इस मामले में आरोपी की पहचान शहजाद निवासी विक्रमबाग के रूप में हुई है, जोकि चूरापोस्त की यह खेप नाहन की ओर कालाअंब की तरफ ले जा रहा था. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

एसपी सिरमौर ने बताया कि आरोपी को अदालत में पुलिस रिमांड के लिए पेश किया जाएगा. इसके बाद पूछताछ में आरोपी से बरामद चूरापोस्त को लेकर जानकारी हासिल की जाएगी. पुलिस की इस मामले में अगली जांच और नशे के खिलाफ अभियान जारी है.

ये भी पढ़ें-धांधली करने वाले प्रधान जल्द होंगे बेनकाब, पंचायती राज मंत्री ने दी जानकारी

ये भी पढ़ें-डॉ. विनय भारद्वाज ई-पोस्टर प्रस्तुति के लिए प्रथम पुरस्कार से सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details