हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Paonta Sahib: ट्रैक्टर की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत, हरियाणा से अपने चाचा के साथ आया था पांवटा

By

Published : Jun 6, 2022, 4:15 PM IST

हरियाणा के यमुनानगर से अपने चाचा के साथ ट्रैक्टर पर (Man Dies After Being Hit By Tractor) पांवटा साहिब में यमुना नदी से रेत भरने आए एक 20 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसा कैसे हुआ ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

Man Dies After Being Hit By Tractor
ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

नाहन:उपमंडल पांवटा साहिब में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. यहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. यह हादसा उस वक्त सामने आया, जब संबंधित युवक अपने चाचा के साथ यमुना नदी में रेत भरने के लिए आया था. मृतक की (Man Dies After Being Hit By Tractor) पहचान मनीष, निवासी यमुनानगर, हरियाणा के रूप में हुई है. पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार युवक अपने चाचा चालक भूपेंद्र जोकि यमुनानगर, हरियाणा का रहने वाला है, के साथ ट्रैक्टर लेकर बहराल के पास यमुना नदी में रेत भरने आया था. वापिस जाते समय ट्रैक्टर नदी में फंस गया. इस दौरान ट्रैक्टर को बैक करते समय समीप खड़ा युवक अचानक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. इस हादसे में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल को तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है. उधर मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:मंडी में घर के पास खाई में गिरी जीप, मां-बेटे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details