हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में भाजयुमो का One बूथ Twenty यूथ महाअभियान शुरू

By

Published : Sep 12, 2021, 5:06 PM IST

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा राज्य में चलाए जा रहे वन बूथ ट्वेंटी यूथ महाअभियान का सिरमौर जिला में शुभारंभ हुआ. अभियान के तहत जिला मुख्यालय नाहन में युवा मोर्चा का जिला स्तरीय सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें विधायक डॉ. राजीव बिंदल समेत कई अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शुरुआत से ही युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक मजबूत संगठन रहा है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा में इस संगठन ने हमेशा ही अहम भूमिका निभाई है.

One Booth Twenty Youth campaign of BJYM started in Sirmaur
फोटो.

नाहन:हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा राज्य में चलाए जा रहे वन बूथ ट्वेंटी यूथ महाअभियान का सिरमौर जिला में शुभारंभ हुआ. अभियान के तहत जिला मुख्यालय नाहन में युवा मोर्चा का जिला स्तरीय सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें विधायक डॉ. राजीव बिंदल समेत कई अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

दरअसल इस सम्मेलन में भाजपा नेताओं द्वारा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए गए कि कैसे इस अभियान के तहत संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम किए जा सकते है. मीडिया से बात करते हुए विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शुरुआत से ही युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक मजबूत संगठन रहा है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा में इस संगठन ने हमेशा ही अहम भूमिका निभाई है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल भाजपा युवा मोर्चा से कई ऐसे नेता निकले हैं, जो अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं, जिनमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य रूप से शामिल है.

उन्होंने उम्मीद जताई है कि भाजपा युवा मोर्चा सिरमौर जिला में जल्द वन बूथ ट्वेंटी यूथ के तहत अपना लक्ष्य पूरा करते हुए 1 लाख 55 हजार युवाओं को संगठन से जोड़ेगा और यह कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव में मिशन रिपीट करने में भी सहयोग करेंगे.

वीडियो.

वहीं, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर ने बताया कि वन बूथ ट्वेंटी यूथ महाअभियान के मद्देनजर आज यह कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें युवा कार्यकर्ताओं को एक्शन प्लान दिया गया कि कैसे युवाओं को ऐप के माध्यम से संगठन से जोड़ा जा सकता है.

उन्होंने कहा कि आगामी 7 दिनों के भीतर युवा कार्यकर्ताओं द्वारा युवाओं को ऐप के माध्यम से जोड़ा जाएगा, ताकि सिरमौर जिला में संगठन को मजबूत किया जा सके. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा अहम भूमिका निभाएगा और प्रदेश में सरकार के रिपीट मिशन को साकार करेगा.

कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा मंडल नाहन के अध्यक्ष प्रताप ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेता व भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-जनमंच कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री के सामने हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत

ABOUT THE AUTHOR

...view details