हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में नाबालिग से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 1, 2022, 2:30 PM IST

सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. पीड़िता पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के घर में खाना बनाने का काम करती है. 24 मई को 2 युवकों ने नाबालिग से दुष्कर्म (Minor raped in Paonta Sahib ) किया. डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है.

Minor raped in Paonta Sahib
पांवटा साहिब में नाबालिग से दुष्कर्म

पांवटा साहिब: गुरु की नगरी पांवटा साहिब में एक नाबालिग के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म (Minor raped in Paonta Sahib ) करने का मामला सामने आया है. जानकारी मुताबिक पीड़िता पांवटा साहिब में एक व्यक्ति के घर में खाना बनाने का काम करती है. 24 मई के दोपहर को नाबालिग मकान में अकेली थी तो अमीर नाम का युवक घर के किचन के अंदर आया और लड़की को जबरन पकड़ा लिया. जब नाबालिग चिल्लाने लगी तो युवक ने उसका मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद युवक ने पीड़िता को कमरे में ले जाकर भी दोबारा दुष्कर्म किया.

उसके बाद युवक ने पीड़िता को किसी से भी बताने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं कुछ देर बाद बिट्टू नाम का व्यक्ति कमरे में आया और बोलने लगा कि मुझे अमीर ने भेजा है जिसके बाद युवती को जबरन पकड़कर दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया.

वहीं, घटना के बाद नाबालिग ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज (Crime news in Paonta Sahib ) कर लिया है. फिलहाल आगामी जांच अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:चौथी कक्षा की छात्रा ने सहपाठी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप...मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details