हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यमुना नदी में डूबा अज्ञात व्यक्ति, नहीं लग सका कोई सुराग

By

Published : Oct 23, 2021, 8:32 PM IST

पांवटा साहिब में यमुना नदी में नहा रहे व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है, लेकिन शव अभी तक नहीं मिल पाया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से कई घंटों तक तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

man-drowned-in-yamuna-river-in-paonta-sahib
वीडियो.

पांवटा साहिब:पांवटा साहिब के यमुना नदी में एक अज्ञात व्यक्ति के डूबने का मामला सामने आया है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी थी. डीएसपी और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे थे. डूबे हुए व्यक्ति की तलाश के लिए गोताखोर भी लगाए गए थे, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं लग सका.

जानकारी के अनुसार घाट पर मौजूद लोगों को एक व्यक्ति उत्तराखंड की ओर से नदी में तैरता हुआ आ रहा था, लेकिन बीच नदी में वह कहीं घायब हो गया. व्यक्ति के गायब होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम गोताखोरों के साथ घाट पर पहुंची और इसकी घटना की सूचना आलाधिकारियों को भी दी.

सूचना मिलते ही पांवटा एसडीएम विवेक महाजन और डीएसपी वीर बहादुर भी मौके पर पहुंचे. गोताखोरों की टीम ने कई घंटे मशक्कत की, लेकिन व्यक्ति का कोई सुराग नहीं लग सका. वहीं, पुलिस टीम को घाट से ही व्यक्ति का चप्पल और अन्य सामान मिला है.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा सहित कांग्रेस और BJP के शीर्ष केंद्रीय नेताओं ने अभी तक उपचुनाव में प्रचार से बनाई दूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details