हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डॉ. बिंदल ने नाहन के विभिन्न क्षेत्रों का किया दौरा, फायर हाईड्रेंट को जल्द क्रियाशील करने के दिए निर्देश

By

Published : Sep 20, 2021, 4:04 PM IST

विधायक डॉ. राजीव बिंदल

विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने जिला मुख्यालय नाहन के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान विधायक डॉ. बिंदल ने दिवाली से पहले शहर में 40 फायर हाईड्रेंट को क्रियाशील करने के अधिकारियों को निर्देश दिए और इस सिलसिले में शहर में चल रही खुदाई के कार्य को 5 दिन के भीतर पूरा करने का भी आदेश दिया.

नाहन: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं नाहन के विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने सोमवार को जिला मुख्यालय नाहन के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान विधायक ने लोक निर्माण विभाग, नेशनल हाईवे अथॉरिटी सहित नगर परिषद के अधिकारियों के साथ जहां शहर में बरसात से सड़कों को हुए नुकसान का जायजा लिया, तो वहीं त्यौहारी सीजन को देखते हुए शहर में 40 फायर हाईड्रेंट को जल्द से जल्द क्रियाशील करने के निर्देश दिए. साथ ही इस संबंध में चल रही खुदाई के कार्य को 5 दिनों के भीतर पूरा करने के भी अधिकारियों को आदेश दिए.

मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि आज अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न हिस्सों का निरीक्षण किया गया है. उन्होंने बताया कि जैसे ही, बरसात थमती है वैसे ही क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू किया जाएगा. डॉ. बिंदल ने बताया कि दिवाली से पहले शहर में 40 फायर हाईड्रेंट को क्रियाशील करने के निर्देश दिए गए हैं और इस सिलसिले में शहर में चल रही खुदाई के कार्य को 5 दिन के भीतर पूरा करने का लक्ष्य तय किया गया है. इसके बाद ड्रेनेज सिस्टम व सड़कों के रखरखाव का भी कार्य शुरू किया जाएगा. विधायक ने इसके लिए शहरवासियों से भी सहयोग की अपील की है.

वहीं, इस दौरान विधायक के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, नगर परिषद की अध्यक्ष श्यामा पुंडीर, लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन वीके अग्रवाल, नेशनल हाईवे अथॉरिटी के एक्सईएन अनिल शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:बजौरा पुल हुआ क्षतिग्रस्त, वाहनों की आवाजाही बाधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details