हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Paonta Sahib: 6 महीनों से टूटी है सड़क, परेशान व्यापारियों ने लगाए नगर परिषद मुर्दाबाद के नारे

By

Published : Oct 11, 2021, 7:41 PM IST

पांवटा साहिब के बस स्टैंड और मुख्य बाजार में पिछले 6 महीनों से टूटी सड़क धूल मिट्टी के कारण परेशान व्यापारियों ने जाम लगा दिया और नगर परिषद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. धूल-मिट्टी, टूटी सड़क के कारण लोगों का चलना मुहाल है. दुकानदारों को हर रोज हजारों रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है. जिसके बाद व्यापार अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी की अगुवाई में व्यापारियों ने बस स्टैंड के सामने जाम लगा दिया और तकरीबन आधे घंटे तक जाम लगा रहा.

Demonstration of traders in Paonta Sahib
फोटो.

पांवटा साहिब:जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के बस स्टैंड और मुख्य बाजार में पिछले 6 महीनों से टूटी सड़क धूल मिट्टी के कारण परेशान व्यापारियों ने जाम लगा दिया और नगर परिषद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इस जाम के लिए व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी ने भी व्यापारी वर्ग का साथ दिया.

बता दें कि पांवटा साहिब के विश्वकर्मा मंदिर से लेकर मुख्य बाजार गीता भवन तक सड़क और नालियों की बेहद दयनीय हालत है. धूल-मिट्टी, टूटी सड़क के कारण लोगों का चलना मुहाल है. दुकानदारों को हर रोज हजारों रुपये का नुकसान उठाना पड़ रहा है. जिसके बाद व्यापार अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी की अगुवाई में व्यापारियों ने बस स्टैंड के सामने जाम लगा दिया और तकरीबन आधे घंटे तक जाम लगा रहा. वहीं, इस दौरान गुस्साए व्यापारियों ने नगर परिषद और पीडब्ल्यूडी मुर्दाबाद के नारे लगाए.

वीडियो.

इस मौके पर कार्यकारी अधिकारी और (नायब तहसीलदार) रणजीत सिंह बेदी, वार्ड पार्षद डॉ. रोहतास नांगिया, वाइस चेयरमैन सहित जेई ललित भी मौके पर पहुंचे. व्यापारियों के साथ तीखी नोकझोंक के बाद कार्यकारी अधिकारी रणजीत सिंह बेदी और पार्षद रोहताश नागिया ने सशर्त व्यापार मंडल और स्थानीय व्यापारियों को मना कर जाम खुलवाया.

इस बारे में अनिंदर सिंह नॉटी अध्यक्ष व्यापार मंडल ने बताया कि पिछले 6 महीनों से विश्वकर्मा मंदिर से लेकर गीता भवन तक सड़क टूटी हुई है. चारों ओर धूल बिखरी है, लेकिन नगर परिषद और पीडब्ल्यूडी व्यापारियों की सुध नहीं ले रही है. बार बार कहे जाने के बावजूद भी कोई सुनने को तैयार नहीं है. जाम व्यापारियों का आखिरी विकल्प था.

ये भी पढ़ें-कुल्लू: 900 रुपये में मनाली-त्रिलोकीनाथ की सैर कर सकेंगे सैलानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details