हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस की नई टीम को सुरेश कश्यप की बधाई और तंज, कहा- ज्यादा मुखिया होने पर बिखर जाता है परिवार

By

Published : Apr 28, 2022, 5:09 PM IST

भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कांग्रेस की नई टीम को बधाई भी दी और तंज भी (BJP President Suresh Kashyap on Congress)कसा. कश्यप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की एक बहुत भारी भरकम टीम बनाई गई. ऐसा पहली बार देखा कि 5 अध्यक्षों की टीम कांग्रेस पार्टी ने तैयार की,जिसमें 4 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए.

BJP President Suresh Kashyap on Congress
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप

नाहन: भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कांग्रेस की नई टीम को बधाई भी दी और तंज भी (BJP President Suresh Kashyap on Congress)कसा. कश्यप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की एक बहुत भारी भरकम टीम बनाई गई. ऐसा पहली बार देखा कि 5 अध्यक्षों की टीम कांग्रेस पार्टी ने तैयार की,जिसमें 4 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि परिवार में मुखिया एक ही होता और अगर परिवार में बहुत ज्यादा मुखिया बन जाते तो वह परिवार बिखर जाता है.

हालांकि ,कश्यप ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी का यह अंदरूनी मामला है. लिहाजा वह इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन वह अपने पार्टी के संगठन की बात अवश्य करेंगे. कश्यप ने कहा कि आज भाजपा का संगठन मजबूत कड़ी के तौर पर पन्ना प्रमुख व पन्ना कमेटी तक चेन के रूप में कार्य कर रहा. जिसे ओर अधिक मजबूती देने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता निरंतर लगे हुए हैं.

वीडियो

सुरेश कश्यप ने दावा किया कि पार्टी हिमाचल प्रदेश में जिस मिशन रिपीट के लक्ष्य को लेकर चली है, उसमें निश्चित तौर पर कामयाब होगी.इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने यह भी कहा कि वर्तमान जयराम सरकार का साढ़े 4 साल का कार्यकाल अभूतपूर्व रहा है. न केवल जिला सिरमौर ,बल्कि पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास हुआ.

ये भी पढ़ें:दिल्ली से वापस लौटे मुकेश अग्निहोत्री और सुखविंदर सुक्खू, कहा बोरिया बिस्तर पैक करें जयराम सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details