हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व विधायक गोविंद राम की नाराजगी पर बोले बिंदल, आपसी मतभेदों को मिटाकर एकजुटता से करेंगे काम

By

Published : Oct 7, 2021, 12:23 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 1:59 PM IST

अर्की उपचुनाव के प्रभारी एवं विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि चुनाव के लिए भाजपा की टीमें पूरी तरह से सुसज्जित हो चुकी हैं. अर्की विधानसभा क्षेत्र को चुनाव की दृष्टि से अलग-अलग सेक्टरों में बांटा गया है और अनेकों अनेक पार्टी के नेता इन अलग-अलग सेक्टरों में प्रभारी के रूप में तैनात किए गए हैं.

विधायक डॉ. राजीव बिंदल
विधायक डॉ. राजीव बिंदल

नाहन:हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सीट के अलावा 3 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने हैं. नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल को भाजपा ने अर्की उपचुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है. गुरुवार को अर्की रवाना होने से पूहले विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने मीडिया से बातचीत में उपचुनाव में जीत का दावा किया है. साथ ही अर्की में टिकट न मिलने से खफा पूर्व विधायक गोविंद राम की नाराजगी पर विधायक बिंदल ने कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता बीजेपी में जीता है और बीजेपी में ही रहता है.

नाहन में मीडिया से बात करते हुए अर्की उपचुनाव के प्रभारी एवं विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि चुनाव के लिए भाजपा की टीमें पूरी तरह से सुसज्जित हो चुकी हैं. अर्की विधानसभा क्षेत्र को चुनाव की दृष्टि से अलग-अलग सेक्टरों में बांटा गया है और अनेकों अनेक पार्टी के नेता इन अलग-अलग सेक्टरों में प्रभारी के रूप में तैनात किए गए हैं. आज सभी सेक्टर प्रभारी अपनी टीमों के साथ चुनाव मैदान में पहुंच जाएंगे.

वीडियो

अर्की में टिकट न मिलने से खफा बताए जा रहे पूर्व विधायक गोविंद राम की नाराजगी पर पूछे सवाल पर चुनाव प्रभारी बिंदल ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता, भाजपा का ही रहता है. भाजपा के कार्यकर्ता को जो ट्रेनिंग व घुट्टी मिली है, उसके मुताबिक वह बीजेपी में ही जीता है और बीजेपी में ही रहता है. बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे, ऐसा उन्हें विश्वास है. यदि कहीं आपसी मतभेद होंगे तो उन्हें भी पार्टी के नेता व सेक्टर प्रभारी मनाकर एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे.

बिंदल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का एक बहुत बड़ा वर्ग टिकट न मिलने से खफा है. नाराजगी को दूर करना कांग्रेस के लिए बहुत कठिन होगा. ठीक इसके विपरीत भाजपा के लिए चुनाव का आधार केवल ओर केवल बूथ का त्रिदेव, पन्ना प्रमुख ओर बूथ की टीम के साथ विभिन्न मोर्चा ही कार्य का आधार है और संगठनात्मक दृष्टि से कार्य करना मेरा काम है.

चुनाव प्रभारी बिंदल ने अर्की उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी की जीत का भी विश्वास व्यक्त किया है. विधायक बिंदल ने यह भी बताया कि कल शुक्रवार को अर्की से पार्टी उम्मीदवार रतन पाल सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप सहित अन्य भाजपा नेता भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: मंडी मुकाबले की तस्वीर साफ: सहानुभूति(प्रतिभा सिंह) Vs राष्ट्रवाद(रि. ब्रिगेडयर खुशल सिंह)

Last Updated : Oct 7, 2021, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details