हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर: लाखों की कीमत के जेसीबी के ब्रेकर चोरी करने वाला भुंतर से गिरफ्तार, नौहराधार में दिया था वारदात को अंजाम

By

Published : Jun 10, 2022, 6:34 PM IST

सिरमौर जिले से जेसीबी के ब्रेकर चोरी करने के आरोपी को सिरमौर पुलिस ने कुल्लू जिले के भुंतर से धर दबोचा है. आरोपी ने सिरमौर के नौहराधार क्षेत्र में चोरी (Theft in Nauhradhar area) की इस वारदात को अंजाम दिया था. टीम ने मामले को सफलतापूर्वक सुलझाने में कामयाबी हासिल की और चोरी की घटना में संलिप्त 24 वर्षीय मुख्य आरोपी निवासी गांव शिल्ली भंगाड़ी, तहसील नौहराधार को भुंतर जिला कुल्लू से गिरफ्तार कर लिया गया.

accused who stole JCB breaker
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नाहन: सिरमौर जिले से जेसीबी के ब्रेकर चोरी करने के आरोपी को सिरमौर पुलिस ने कुल्लू जिले के भुंतर से धर दबोचा है. आरोपी ने सिरमौर के नौहराधार क्षेत्र में चोरी (Theft in Nauhradhar area) की इस वारदात को अंजाम दिया था. दरअसल इसी महीने 1 जून को दिनेश चौहान निवासी गांव व तहसील नौहराधार ने पुलिस चौकी नौहराधार में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में दिनेश चौहान ने कहा था कि उसने अप्रैल माह में अपनी जेसीबी मशीन अखरोट फॉर्म आर्य समाज आश्रम में काम करने के लिए भेजी थी.

आश्रम में जमीनी विवाद होने के कारण मई में काम बंद होने पर मशीन ऑपरेटर ने मशीन का ब्रेकर आश्रम में रखा और स्वयं मशीन लेकर वहां से दूसरी जगह काम करने के लिए चला गया. इसी बीच उक्त आश्रम से कोई नामालूम व्यक्ति मशीन के ब्रेकर जिसकी कीमत 5,20,000 रुपए है, चोरी करके ले गया. इस पर पुलिस थाना संगड़ाह में चोरी का मामला दर्ज किया गया और मामले को सुलझाने के लिए थाना स्तर पर विशेष टीम का गठन किया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

टीम ने मामले को सफलतापूर्वक सुलझाने में कामयाबी (Theft incident in Sirmaur) हासिल की और चोरी की घटना में संलिप्त 24 वर्षीय मुख्य आरोपी निवासी गांव शिल्ली भंगाड़ी, तहसील नौहराधार को भुंतर जिला कुल्लू से गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल ने की है. उन्होंन बताया कि आरोपी की पूछताछ के आधार पर शीघ्र ही चोरी हुए ब्रेकर की बरामदगी भी की जाएगी. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details