हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Accident in Sirmaur: कार के खाई में गिरने से पिता की मौत, बेटा-बेटी घायल

By

Published : Jun 12, 2022, 6:20 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में रविवार को एक कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हादसे में मृतक व्यक्ति के 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस दल व स्थानीय लोग बचाव कार्य (Accident in Sirmaur) में जुट गए. दुर्घटना जिस स्थान पर (Accident in Rajgarh) हुई, वह इतनी खतरनाक थी कि कार तक पहुंचने के लिए रस्सियां डालकर उतरना पड़ा. पुलिस और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद महेंद्र का शव और घायलों को सड़क में पहुंचाया.

Accident in Sirmaur
सिरमौर में खाई में गिरी कार.

नाहन: सिरमौर जिले में रविवार को एक कार के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हादसे में मृतक व्यक्ति के 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिन्हें सोलन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. हादसा उपमंडल राजगढ़ (Accident in Rajgarh) के तहत नेरीपुल-सनौरा-सोलन मार्ग पर पेश आया. जानकारी के अनुसार पझौता क्षेत्र के गलाटी (लेऊनाना) निवासी 40 वर्षीय महेंद्र उर्फ सेठी कार नंबर एचपी 07 एफ-3377 से रविवार को सोलन की ओर जा रहा था. कार में उसके साथ उसकी 15 वर्षीय बेटी महक व 13 वर्षीय बेटा अभिषेक भी सवार थे. इसी बीच शलैच कैंची के समीप कार करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

सिरमौर में खाई में गिरी कार.

सूचना मिलते ही पुलिस दल व स्थानीय लोग बचाव कार्य (Accident in Sirmaur) में जुट गए. दुर्घटना जिस स्थान पर हुई, वह इतनी खतरनाक थी कि कार तक पहुंचने के लिए रस्सियां डालकर उतरना पड़ा. पुलिस और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद महेंद्र का शव और घायलों को सड़क में पहुंचाया. घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया. वहीं, मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया. मामले की पुष्टि राजगढ़ के डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है. उन्होंने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है. वहीं, एसडीएम यादवेंद्र पाल ने बताया कि मृतक व घायलों को नियमानुसार फौरी सहायता प्रदान कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details