हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: ससुराल आए युवक की बाइक को लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 28, 2021, 8:02 PM IST

मंडी जिले के कलांगर में अपने ससुराल आए एक युवक की आंगन में खड़ी बाइक को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आग लगाए जाने का मामला सामने आया है. आग लगने से बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. प्रभावितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कलांगर में बाइक में लगाई आग
फोटो

सुंदरनगर: मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल की निहरी तहसील के कलांगर में ससुराल आए युवक की आंगन में खड़ी बाइक को किसी ने आग लगा दी. जिसके कारण बाइक पूरी तरह से जल कर क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं, जब इस बारे में युवक और उसके परिवार वालों को पता चला तो उन्होनें घटना की सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार थाना बीएसएल कालोनी में दर्ज प्राथमिकी में जगदीश कुमार, पुत्र जीवानंद,निवासी कयारकांडी डाकघर रकोल ने बताया है कि, वह सोमवार को बाइक पर अपने ससुराल आया था. रात को उसने घर के आंगन में अपनी बाइक खड़ी की थी. आधी रात को उसकी सास ने देखा कि आंगन में खड़ी बाइक में आग लगी हुई है. जिस पर उसने शोर मचाया. चिल्लाने की आवाज सुन कर अन्य लोग भी उठकर जब बाहर आये तो पाया कि अज्ञात लोगों द्बारा बाइक में आग लगाई गयी है.

डीएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि मामले में संलिप्त दोषियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :मानव भारती यूनिवर्सिटी के छात्र बोले: फर्जीवाड़े की सजा आम छात्रों को क्यों, हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ क्यों?

ये भी पढ़ें :HPTU हमीरपुर ने ऑनलाइन काउंसलिंग प्रक्रिया का परिणाम किया घोषित, ERP पोर्टल पर देख सकते हैं रिजल्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details