हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 31, 2021, 8:07 PM IST

नशे के खिलाफ पुलिस प्रदेश भर में लगातार मुहिम चला रही है, बावजूद इसके नशे तस्करी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. मंडी डिले में चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh Manali National Highway) पर नाकाबंदी के दौरान बस में सवार युवक से पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की. डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

police arrested youth with chitta on Chandigarh Manali National Highway
पुलिस ने चिट्टे के साथ युवक को किया गिरफ्तार

सुंदरनगर: हिमाचल में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रदेश में नशा तस्करी के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. ताजा मामले में मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम (SIU team of Mandi District Police) ने चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh Manali National Highway) पर नाके के दौरान मनाली जा रही एक बस में सवार युवक से 15.16 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

एसआईयू दल ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई के लिए सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है. जानकारी के अनुसार एसआईयू मंडी का दल एएसआई शेर सिंह (ASI Sher Singh) के नेतृत्व में पुंघ में नाकाबंदी में मौजूद था. इस दौरान मनाली की ओर जा रही एक वोल्वो बस को पुलिस ने जांच के लिए रोका. बस में सवार यात्रियों की तलाशी के दौरान पंकज कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी पलोहटा डाकघर अप्पर बैहली तहसील सुंदरनगर के पास से 15.16 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार (DSP Sundernagar Dinesh Kumar) ने बताया कि जिला पुलिस की एसआईयू टीम द्वारा आरोपी को 15.16 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details