हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर में बीएसएल झील का किया निरीक्षण, बोले- जल्द रिपोर्ट होगी तैयार

By

Published : Sep 24, 2021, 7:15 PM IST

सुंदरनगर

सुंदरनगर विधायक राकेश जम्वाल ने बीएसएल झील किनारों का निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि इस विषय पर रिपोर्ट जिला शिकायत कमेटी के समक्ष पेश की जाएगी. इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे.

सुंदरनगर:विधायक व प्रदेश भाजपा के महामंत्री के राकेश जम्वाल की अध्यक्षता में आधिकारियों ने झील के किनारे की सड़क का निरीक्षण किया और रिपोर्ट तैयार की. जिला शिकायत निवारण की बैठक में बीबीएमबी के रास्ते और सिल्ट जैसे विषयों पर एक संयुक्त कमेटी का गठन किया गया है, जिसके तहत बीबीएमबी की झील के किनारे बनी सडक और झील की सुरक्षा में लोहे की जालियां लगाने और इस भाग के सौंदर्यीकरण सहित सिल्ट की निकासी जैसे गंभीर विषय पर निरीक्षण किया.

इस दौरान कमेटी के सदस्यों ने झील के साथ बनी सडक का शीश महल सहित दोनों किनारों का निरीक्षण किया और विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की. उसके बाद कमेटी ने समस्याओं को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की. इस अवसर पर कमेटी के अध्यक्ष और विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि जिला शिकायत निवारण कमेटी में चर्चा के उपरांत कमेटी के जिला अध्यक्ष मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के निर्देश के अनुसार आज संयुक्त निरीक्षण किया गया.

राकेश जम्वाल ने कहा कि इस विषय पर रिपोर्ट जिला शिकायत कमेटी के समक्ष पेश की जाएगी. इस अवसर पर एसडीएम धर्मेश रामोत्रा, लोकनिर्माण विभाग अधिशाषी अभियंता ई डी.आर. चौहान, बीबीएमबी के मुख्य अभिंतया ई संजीव दत शर्मा, डीएसपी दिनेश कुमार और विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:'द कपिल शर्मा शो' पर FIR दर्ज करने की मांग, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें :चिंतपूर्णी मेला 7 अक्टूबर से, Special Task Force रखेगी इन पर नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details