हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जंजैहली छतरी सड़क मार्ग पर खाई में गिरी ऑल्टो कार, सिराज भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जय प्रकाश की मौत

By

Published : Aug 19, 2022, 3:50 PM IST

Road Accident in Mandi, बरसात के मौसम में हिमाचल के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं. शुक्रवार को सिराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली-छतरी सड़क मार्ग पर एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई. इस हादसे में 42 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

सिराज भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जय प्रकाश की मौत
Siraj BJP Mandal Vice President dies in road accident

मंडी/जंजैहली: मंडी जिला में शुक्रवार को सड़क हादसों का दौर (car fell into a ditch on janjehli chhatri road) लगातार जारी है. ताजा घटनाक्रम में सिराज विधानसभा क्षेत्र (Seraj Assembly Constituency) के जंजैहली-छतरी सड़क मार्ग पर शुक्रवार सुबह शोधाधार के पास ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने से जय प्रकाश, उम्र- 42 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. मामले में पुलिस थाना जंजैहली की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

वहीं, इस घटना पर सीएम जयराम ठाकुर ने भी शोक व्यक्त किया है. सीएम ने ट्विटर पर लिखा कि, 'सिराज भाजपा मंडल में हमारे साथी एवं मंडल के उपाध्यक्ष जय प्रकाश जी की कार दुर्घटना में निधन का समाचार हम सबके लिए बहुत दुःखद है. भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे. ऊँ शांति!'

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडी जिले के सिराज विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जंजैहली-छतरी जाने वाले सड़क मार्ग पर स्थित शोधाधार के समीप एक ऑल्टो कार नंबर एचपी-32-बी-0746 गहरी खाई में गिर गई. इस दुर्घटना में कार में बैठे जय प्रकाश (42) पुत्र कश्मीर सिंह गांव बाग डाकघर छतरी उप तहसील छतरी की मौके पर मौत हो गई. जय प्रकाश छतरी से थुनाग भारतीय जनता पार्टी सिराज मंडल की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

जंजैहली छतरी सड़क मार्ग पर खाई में गिरी ऑल्टो कार गिरने से व्यक्ति की मौत.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (sp mandi shalini agnihotri on road accident) ने कहा कि पुलिस थाना जंजैहली की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले में जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है. और पुलिस मामले में जांच कर रही है.

हिमाचल में बरसात के मौसम में 213 लोगों की मौत: हिमाचल में बरसात ने भारी तबाही मचाई है. मानसून सीजन के दौरान (Himachal monsoon season 2022) अब तक 51 दिन की अवधि में राज्य में बारिश के कारण वाहन दुर्घटनाओं में 106 लोगों सहित अन्य हादसों में कुल 213 लोगों की मौत हो (213 died in monsoon season in Himachal)गई. चिंता की बात है कि हिमाचल प्रदेश में मानसून सीजन में पानी में डूबने से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, ऊंचे पेड़ों और पहाड़ियों से गिरने के कारण 33 लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:मनाली में ट्रक और थार में टक्कर, हादसे में उत्तर प्रदेश के नवविवाहित जोड़े की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details