हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident in Karsog: टूर्नामेंट के लिए जा रहे थे छात्र, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, अध्यापक सहित 5 बच्चे थे सवार

By

Published : Jun 11, 2022, 8:31 PM IST

करसोग में टूर्नामेंट के लिए छात्रों (Road Accident in Karsog) को ले जा रही ऑल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. जिसमें दो छात्र घायल हो गए हैं. एक छात्र को उपचार के लिए शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर किया गया है. अध्यापक सहित अन्य तीन छात्र सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

Road Accident in Karsog
करसोग में टूर्नामेंट जा रहे बच्चों का एक्सीडेंट

करसोग:करसोग में टूर्नामेंट के लिए छात्रों को ले जा रही ऑल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. जिसमें दो छात्र घायल हो गए हैं. एक छात्र को उपचार के लिए शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर किया गया है. गाड़ी को (Road Accident in Karsog) स्कूल अध्यापक खुद चला रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजकीय वरिष्ठ पाठशाला भंथल के पांच छात्र शनिवार दोपहर बाद ऑल्टो कार नंबर एचपी30-7378 में अध्यापक खुबराम के साथ टूर्नामेंट के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सोमाकोटी के लिए जा रहे थे. अचानक कैलोधार से 2 किलोमीटर पीछे कार अनियंत्रित होकर सड़क से 50 फीट नीचे लुढ़क गई. इस दौरान कार पहाड़ी पर एक पेड़ पर अटक गई. जिसमें दो छात्रों को चोटें आई हैं. दोनों घायल छात्रों के नाम लितेश और भूपेश बताए जा रहे हैं.

इसमें एक छात्र लितेश को सिविल अस्पताल करसोग में प्राथमिक उपचार के बाद शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर किया गया है. अध्यापक सहित अन्य तीन छात्र सुरक्षित बताए जा रहे हैं. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि करसोग में छात्रों को टूर्नामेंट को ले (Accident of children going to tournament) जा रही ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस कार में स्कूल अध्यापक सहित पांच छात्र सवार थे. उन्होंने कहा की मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Sirmaur: बांसवाला में बारातियों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 1 की मौत, 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details