हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में एक व्यक्ति आग में झुलसा, शिमला IGMC किया गया रेफर, जानें कैसे लगी आग

By

Published : Jul 21, 2022, 10:55 AM IST

करसोग के न्यारा गांव में गैस लीक होने से एक व्यक्ति झुलस (gas leak in karsog ) गया. उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला IGMC रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति दुनीचंद करसोग में कैंटीन चलाने का काम करता है.

करसोग
करसोग

करसोग:उपमंडल के न्यारा गांव में एक व्यक्ति के आग से झुलसने का मामला सामने आया (gas leak in karsog ) है. जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह दुनीचंद गैस में लगी आग से बुरी तरह झुल गया, जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे शिमला IGMC रेफर कर दिया. दुनीचंद लटाग गांव तहसील थुनाग का रहने वाला है.

कैंटीन चलाता दुनीचंद: बताया जा रहा है कि दुनीचंद करसोग में केंटीन चलाता है. वहीं, किराए के कमरे में वह रहता है. वीरवार सुबह दुनीचंद ने गैस जलाई तो कमरे में आग फैल गई. इस दौरान दुनीचंद आग में झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया हादसे की सूचना करसोग थाने को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की आग किन कारणों से लगी.

आग फैलती तो बड़ा हादसा हो सकता था:थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया गैस लीक होने की वजह से कमरे में आग फैल गई. आग में दुनीचंद झुलस गया. जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला आईजीएमसी रेफर किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं,दुनीचंद के परिजनों को भी इसकी जाकारी दी गई है.बता दें कि जहां पर दुनीचंद रहता है उसके पास ही गैस एजेंसी भी है. अगर आग फैलती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़ें: शिमला में करंट लगने से 2 व्यक्तियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details