हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिनेश हत्याकांड: परिजनों ने पुलिस से कहा- दोषियों को हो सख्त से सख्त सजा

By

Published : Oct 31, 2021, 8:44 PM IST

दिनेश हत्याकांड में परिजनों दिनेश के परिजनों ने पुलिस ने निष्पक्ष ढंग से जांच की मांग की है. 27 वर्षीय दिनेश अपने घर का इकलौता चिराग था और उसकी दो महीने की बच्ची के सिर से भी अब पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है. परिजनों का कहना है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Dinesh family demanded justice
दिनेश हत्याकांड में परिजनों ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

मंडी:दिनेश हत्याकांड मामले में मृतक दिनेश के परिजनों ने पुलिस से मामले की सही और निष्पक्ष ढंग से जांच की गुहार लगाई है. परिजनों का कहना है कि किसी के घर का चिराग बुझाने और दो महीने की मासूम के सिर से पिता का साया उठाने वाले दोषियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए.

हत्याकांड के चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आरोपियों में जोगिंद्रनगर की द्रहाल पंचायत के दरकोटी गांव के रमन ठाकुर उर्फ लब्बू, पंकज ठाकुर उर्फ अब्बू, दरकोटी के विनोद कुमार और कुडनू गांव के गोपाल चंद सकलानी उर्फ गोपी शामिल हैं. फिलहाल ये सभी आरोपी 15 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं.

बता दें कि 24 अक्टूबर को 27 वर्षीय दिनेश अपने अन्य दोस्तों के साथ त्रयाम्बलु गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने गया था. वहां पर कुछ लोगों के साथ उसकी बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि चार लोगों ने मिलकर दिनेश को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक दिनेश के परिजनों को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं चश्मदीद गवाह मामले में सही गवाही देने से संकोच न कर दें. बेटे की मौत के बाद उसके पिता खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी सारी उम्मीदें और सपने चकनाचूर हो गए हैं. अब परिवार का गुजारा कैसे चलेगा. उन्होंने कहा कि दिनेश की दो महीने की बेटी है. अभी जिस मासूम बच्ची ने दो महीने पहले ही दुनिया में कदम रखा, उसे पता भी नहीं कि अब उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं, अब आगे उसका क्या होगा.

ये भी पढ़ें:शिमला में होटल बिल को लेकर हुई खूनी झड़प, पर्यटक और होटल कर्मियों के बीच चले हॉकी स्टिक-डंडे

ये भी पढ़ें:प्रदेश में फिर करवट बदलेगा मौसम, आगामी दो दिन बारिश और बर्फबारी का अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details