हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 'फरिश्तों' ने बचाई चालक की जान

By

Published : Mar 31, 2022, 8:49 PM IST

करसोग में सुंदरनगर से करसोग की तरफ आ रही एक कार कुफरीधार के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई. गनीमत रही कि कार पहाड़ी में पेड़ से टकराने के बाद अटक गई. कार के सड़क से नीचे लुढ़कने की आवाज सुनकर (road accident in karsog) दोनों ही कर्मचारी दौड़कर स्लॉट पर पहुंचे और चालक को गाड़ी के अंदर से सुरक्षित बाहर निकाला. ऐसे में कर्मचारियों के सहरानीय प्रयास से बहुमूल्य जिंदगी बच गई.

road accident in karsog
करसोग में कार दुर्घटनाग्रस्त

करसोग: उपमंडल करसोग में सुंदरनगर से करसोग की तरफ आ रही एक कार कुफरीधार के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई. हादसे के वक्त एसडीएम कार्यालय में कार्यरत दो कर्मचारी घर की ओर जा रहे थे. गाड़ी की आवाज सुनकर दोनों कर्मचारी दौड़कर स्पॉट पर पहुंचे और चालक को कार से सुरक्षित बाहर निकाल कर बहुमूल्य जिंदगी बचा ली.

जानकारी के मुताबिक वीरवार को सुंदरनगर से करसोग (car accident in karsog) आ रही ऑल्टो कार मुख्यालय से 5 किलोमीटर की दूर कुफरीधार के समीप अचानक अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर लुढ़कते हुए 50 फीट नीचे जा गिरी. गनीमत रही कि कार पहाड़ी में पेड़ से टकराने के बाद अटक गई. जिस वक्त ये वाक्य पेश आया उस समय एसडीएम कार्यालय में कार्यरत दो लिपिक घर की ओर जा रहे थे.

कार के सड़क से नीचे लुढ़कने की आवाज सुनकर (road accident in karsog) दोनों ही कर्मचारी दौड़कर स्लॉट पर पहुंचे और चालक को गाड़ी के अंदर से सुरक्षित बाहर निकाला. ऐसे में कर्मचारियों के सहरानीय प्रयास से बहुमूल्य जिंदगी बच गई. इस हादसे में चालक को हल्की चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि अगर कर्मचारियों ने मुस्तैदी नहीं दिखाई होती तो कोई भी अनहोनी घट सकती थी.

ये भी पढ़ें-पंजाब में 10 साल की मेहनत के बाद सत्ता में आई आप, हिमाचल में करना पड़ेगा इंतजार: तजिंदर पाल सिंह बिट्टू

ABOUT THE AUTHOR

...view details