हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी संसदीय सीट: बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ने भरा नामांकन, सीएम जयराम रहे मौजूद

By

Published : Oct 7, 2021, 1:46 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 2:01 PM IST

मंडी संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी रिटायर्ड ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर ने नामांकन दाखिल किया. बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर ने भरोसा जताने के लिए पार्टी हाईकमान का आभार जताया. खुशाल सिंह ने कहा कि पार्टी ने उनपर जो विश्वास जताया है, वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ने भरा नामांकन
बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ने भरा नामांकन

मंडी: बीजेपी प्रत्याशी रिटायर्ड ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर ने मंडी संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर मौजूद रहे. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर, सह प्रभारी गोबिंद सिंह ठाकुर और अन्य नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा प्रत्याशी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है और अब इन्हें जीताकर संसद में भेजा जाएगा. उन्होंने एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी.

वीडियो

बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर ने भरोसा जताने के लिए पार्टी हाईकमान का आभार जताया. खुशाल सिंह ने कहा कि पार्टी ने उनपर जो विश्वास जताया है, वे उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. जनता और संगठन के सहयोग से यह सीट फिर से जीतकर भाजपा की झोली में डाली जाएगी. वहीं, नामांकन के बाद भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए शहर में एक जुलूस भी निकाला. इसके बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें: मंडी मुकाबले की तस्वीर साफ: सहानुभूति(प्रतिभा सिंह) Vs राष्ट्रवाद(रि. ब्रिगेडयर खुशल सिंह)

Last Updated : Oct 7, 2021, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details