हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में 22 वर्षीय सेना के जवान की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 26, 2022, 3:00 PM IST

Updated : Mar 26, 2022, 10:58 PM IST

मंडी जिले क सुंदरनगर में शनिवार को 22 वर्षीय सेना का जवान घर के कमरे में संदिग्ध हालत में मृत (Army jawan found dead at home in Sundernagar) मिला. मृतक जवान एक दिन पहले ही श्रीनगर से छुट्टियों पर घर आया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Army jawan found dead at home
घर पर मृत मिला जवान

सुंदरनगर:मंडी जिले क सुंदरनगर में शनिवार को 22 वर्षीय सेना का जवान घर के कमरे में संदिग्ध हालत में मृत (Army jawan found dead at home in Sundernagar) मिला. मृतक जवान एक दिन पहले ही श्रीनगर से छुट्टियों पर घर आया था. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक सूचना पर पुलिस थाना बीबीएमबी कॉलोनी टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया मृतक जवान का नाम पोबेंदर चौहान(22) पुत्र तेज सिंह है. वह वार्ड नंबर -11 के मकान नंबर 173/ए, पुराना बाजार में रहता था.मृतक श्रीनगर में तैनात था और शुक्रवार को ही छुट्टियों पर घर आया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसकी जांच ने एएसआई नीलम को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें:मेहनत व लगन से दृष्टिहीन अंजना ने हासिल की सफलता, संघर्ष भरा था रास्ता...

Last Updated :Mar 26, 2022, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details