हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

KULLU: सड़क पर पलटा टिप्पर, 6 घंटे बाद बहाल हुआ यातायात

By

Published : Sep 11, 2021, 5:36 PM IST

kullu
दुर्घटनास्थल.

एनएच 305 देओनाल के पास एक टिप्पर सड़क में पलट गया. जिस कारण 6 घंटे तक वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई और लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. फिलहाल, मार्ग बहाल हो गया है.

कुल्लू: उपमंडल बंजार के घियागी के समीप सड़क पर रेत उतार रहा एक टिप्पर पलट गया. टिप्पर के सड़क पर पलटने के कारण वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई. करीब 6 घंटे के बाद इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही सुचारू हो पाई.

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढे़ आठ बजे एनएच 305 घियागी सोझा के बीच देओनाल के पास एक टिप्पर से रेत उतारा जा रहा था, इसी दौरान टिप्पर अचानक से पलट गया. जिसके बाद यातायात मार्ग अवरुद्ध हो गया. दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. जिस कारण, लोगों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ी. वहीं, टिप्पर को सीधा करने में तकरीबन छह घंटे का समय लग गया और आखिरकार लंबे इंतजार के बाद यातायात बहाल हो पाया.

वहीं, दूसरी ओर एनएच 305 जिभी के समीप सड़क धंस गयी है, जिस कारण यहां से बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं हो पा रही है. हालांकि एनएच की टीम सड़क को बहाल करने में जुटी हुई है. सहायक अभियंता एनएच 305, टहल सिंह शर्मा का कहना है कि सड़क पर पलटे टिप्पर को सीधा कर सड़क बहाल कर दी गई है, लेकिन जिभी के पास डंगा धंसने के कारण यातायात मार्ग बड़े वाहनों के लिए अभी बंद है. जेसीबी के माध्यम से सड़क को खोलने का प्रयास जारी है.

ये भी पढ़ें:Joginder Nagar Jyoti Death Case: ज्योति को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details