हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

लाहौल स्पीति के ग्रांफू में टिप्पर से गिरे BRO के 9 मजदूर, 3 की हालत नाजुक

By

Published : Jul 25, 2020, 2:22 PM IST

लाहौल स्पीति के ग्रांफू के पास टिप्पर का डाला खुलने से बीआरओ के नौ मजदूर घायल हो गए हैं. नौ मजदूरों में से तीन मजदूरों की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि छह मजदूरों का इलाज केलांग में ही चल रहा है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

मनाली: लाहौल स्पीति के ग्रांफू के पास टिपर का डाला खुलने से बीआरओ के नौ मजदूर गिरकर घायल हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल केलांग पहुंचाया.

बता दें कि हादसे में घायल हुए नौ मजदूरों में से तीन मजदूरों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल केलांग से कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि छह मजदूरों का इलाज केलांग में ही चल रहा है.

एसएचओ केलांग ठाकुर दास ने बताया कि बीआरओ का टिपर शुक्रवार सुबह मजदूरों को लेकर डोहनी मोड़ की तरफ जा रहा था, तभी ग्रांफू के पास टिप्पर का डाला अचानक खुला और नौ मजदूर सड़क पर गिरकर घायल हो गए.

केलांग पुलिस अधीक्षक राजेश धर्माणी ने बताया कि लाहौल स्पीति के ग्रांफू के पास टिप्पर का डाला खुलने से बीआरओ के नौ मजदूर गिरकर घायल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि टिपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू मॉल रोड शाम को होगा रंगीन, 1.50 करोड़ रुपये खर्च कर निखारा जाएगा शहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details