हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में वीरभद्र सिंह विकास मॉडल ही कामयाब: सुंदर ठाकुर

By

Published : Jul 28, 2022, 6:05 PM IST

कुल्लू के मौहल में रणपाल ऑटो यूनियन के शुभारंभ अवसर पर (Ranpal Auto Union in Mohal) विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में वीरभद्र सिहं विकास मॉडल ही चल सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही जनता के हित की लड़ाई लड़ी है. वहीं, भाजपा ने सिर्फ मंहगाई और बेरोजगारी का तोहफा जनता को दिया है.

MLA Sunder Thakur
विधायक सुंदर ठाकुर

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश में वीरभद्र सिंह विकास मॉडल ही कामयाब है. अभी तक जो प्रदेश में विकास हुआ है वहां वीरभद्र सिंह मॉडल ही चला है. यह बात कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने मौहल में जनसभा को संबोधित करते हुए कही. वे यहां मौहल में रणपाल ऑटो यूनियन के शुभारंभ अवसर पर (Ranpal Auto Union in Mohal) बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि मौहल क्षेत्र व पंचायत को सुंदर व स्वच्छ बनाने के लिए वे हर संभव सहायता करेंगें.

उन्होंने मौहल बाजार में पेवर टाइल लगाने के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा भी की. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मौहल में एक बड़े जजंघर का भी निर्माण होगा. उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे को जोड़ने के लिए पिरडी में एक बड़ा पुल बनेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का मॉडल कांग्रेस सरकार ने अख्तियार किया है, जिसे वीरभद्र सिंह विकास मॉडल के नाम से जाना जाता है. उन्होंने कहा कि आगामी समय में प्रदेश में यही विकास का मॉडल चलेगा.

कुल्लू के मौहल में रणपाल ऑटो यूनियन के शुभारंभ

उन्होंने कहा कि (MLA Sunder Thakur) आज मंहगाई और बेरोजगारी से जनता तंग आ चुकी है और अब जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा जनता की लड़ाई लड़ी है और कुल्लू अस्पताल के लिए डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए धरने प्रदर्शन किए, लेकिन सोई हुई सरकार नहीं जागी. बाद में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा और आज हाईकोर्ट के आदेशों पर कुल्लू अस्पताल में डॉक्टर आ रहे हैं. उन्होंने ऑटो यूनियन के लोगों से अपील की है कि अब चुनावी बेला पर उन्हें कई प्रलोभन देने वाले आएंगे. कुछ पार्टियां ऑटो वालों को एक-एक हजार रुपए में पोस्टर लगाने व प्रचार करने को देंगें, लेकिन हमारी संस्कृति यह नहीं है. उन्होंने कहा कि आने वाला समय अब कांग्रेस का है.

ये भी पढ़ें:कल कांगड़ा प्रवास पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, ये रहेगा शेड्यूल

ABOUT THE AUTHOR

...view details