हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम का 'मेरी मंडी' का नारा सिर्फ जुमला, कुल्लू के साथ भेदभाव करना पड़ेगा महंगा: सुंदर ठाकुर

By

Published : Sep 9, 2022, 7:40 PM IST

विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर पर (Sunder Singh Thakur Target CM Jairam) खूब जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मेरी मंडी कहकर विकास करने की बात तो करते हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही है. उन्होंने कहा कि सीएम ने सिराज विधानसभा क्षेत्र के अलावा कहीं भी विकास नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कुल्लू के साथ भी सीएम जयराम ने भेदभाव किया है जो उन्हें महंगा पड़ेगा.

Sunder Singh Thakur Target CM Jairam
सुंदर सिंह ठाकुर

कुल्लू: कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जमकर (Sunder Singh Thakur Target CM Jairam) हमला बोला. ढालपुर में विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मेरी मंडी कहकर विकास करने की बात करते हैं, लेकिन धरातल पर सच्चाई कुछ और ही है. मंडी लोकसभा में विकास सिर्फ सिराज विधानसभा में ही नजर आ रहा है और बाकी जगहों के साथ मुख्यमंत्री लगातार भेदभाव करते हुए नजर आ रहे हैं.

विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि मंडी में कनेक्टिविटी को बेहतर किया जाएगा. लेकिन यहां सड़कों की हालत खुद बयान कर रही है कि कनेक्टिविटी के क्या हालात हैं. किसानों और बागवानों की फसलें सड़कों में ही खराब हो रही हैं. बात अगर पर्यटन कारोबार की करें तो उसकी हालत भी खस्ता है. मंडी में किए गए विकास के दावे खोखले होते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री ठेकेदारों के रक्षक बने हुए हैं.

सुंदर सिंह ठाकुर

उन्होंने कहा कि मंडी से पंडोह के बीच में जो फोरलेन (Sunder Singh Thakur Target CM Jairam) का काम चल रहा है वह वैज्ञानिक तौर पर नहीं किया जा रहा है. ठेकेदारों की बात मानकर पहाड़ों का सीना छलनी किया जा रहा है, जिस कारण पहाड़ों से चट्टानें सड़कों पर रोजाना गिर रही है और नुकसान प्रदेश की आम जनता को हो रहा है. विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने था कि बल्ह में एयरपोर्ट बने ऐसा उनका सपना है. सीएम का यह सपना एक सपना ही रह गया है. बल्ह में एयरपोर्ट नहीं बना वहीं, भुंतर एयरपोर्ट के बारे में भी अभी तक किसी प्रकार की बात मुख्यमंत्री की तरफ से नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें:शिमला शहरी से कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट तो आजाद चुनाव लड़ूंगा: अभिषेक बरोवालिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details