हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में ब्यास नदी में मिला लापता युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 15, 2021, 8:00 PM IST

कुल्लू पुलिस की टीम (Kullu Police Team) ने ब्यास नदी में एक युवती का शव बरामद किया है. जानकारी के अनुसार युवती कुछ दिनों से लापता थी और परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

SP office Kullu
एसपी ऑफिस कुल्लू.

कुल्लू: जिला कुल्लू के मुख्यालय ब्यासा मोड़ में ब्यास नदी में कुल्लू पुलिस की टीम (Kullu Police Team) ने एक युवती का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल (Kullu Hospital) भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने युवती के परिजनों को भी सूचित कर दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि युवती कुछ दिनों से लापता चल रही है. वहीं, पुलिस भी युवती की तलाश कर रही थी. शुक्रवार शाम के समय स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि ब्यास नदी किनारे एक युवती का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राफ्ट के सहारे शव को पानी से बाहर निकाला गया.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि विष्णु विशवार और डॉ. घडियाल तह राजनगर जिला केंद्रपांडा ओडिशा अपने अन्य रिश्तेदोरों सहित आए थे. जिस व्यक्ति ने लाश की शिनाख्त की है कि यह उसकी बेटी तनिशा विशवार उम्र 19 साल है. जो प्रथम वर्ष राजकीय उच्च माहाविद्यालय कुल्लू में पढ़ती थी. युवती 7 अक्टूबर से लापता थी. एसपी ने बताया कि कुल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:पत्नी की हत्या के आरोपी युवक को शिमला पुलिस ने सोनीपत से किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:उपचुनाव में मतदान के लिए देश के प्रथम मतदाता तैयार, श्याम सरन नेगी से मिले इस विधानसभा के चुनाव ऑब्जर्वर

ABOUT THE AUTHOR

...view details