हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP ने मरीजों को फल-सेनिटाइजर बांटे, PM की लंबी उम्र के लिए की कामना

By

Published : Sep 17, 2020, 11:56 PM IST

कुल्लू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वीरवार को भाजपा की ओर से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में मरीजों को फल, मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया गया.

kullu bjp distributed fruits
kullu bjp distributed fruits

कल्लूः जिला कुल्लू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर वीरवार को भाजपा की ओर से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में मरीजों को फल, मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया गया. इस मौके पर सभी बीजीपी नेताओं ने प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना की. साथ ही अस्पताल में मरीजों को फल, मास्क और सेनिटाइजर बांटे.

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष भीमसेन शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐसे कार्य किए जो दशकों से रुके पड़े थे. पड़ोसी मुल्क भी भारत को महाशक्ति मानकर अब आंखें दिखाने से कतराने लगे हैं. प्रधानमंत्री अब अपने जन्मदिन के ही इस महीने में कुल्लू और लाहौल स्पीति व लेह को अटल रोहतांग टनल का तोहफा देने वाले हैं.

वीडियो.

वहीं, भाजपा के जिला प्रवक्ता आदित्य गौतम ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मरीजों की मदद का हमने निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि इसलिए अस्पताल में मरीजों व उनके तीमारदारों को फल, मास्क व सेनिटाइजर का वितरण किया गया. इस मौके पर जिला अध्यक्ष भीम सेन शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य युवराज बोध, जिला प्रवक्ता आदित्य गौतम, सुभाष शर्मा, आईटी जिला संयोजक नरेंद्र ठाकुर , मनमोहन सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-महात्मा गांधी की प्रतिमा से ऊंचे सीएम के पोस्टर पर भड़का विपक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details