हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ROAD ACCIDENT IN BANJAR: बंजार के ग्राहो में 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़की जेसीबी, 4 की दर्दनाक मौत, 3 घायल

By

Published : Jan 18, 2022, 4:03 PM IST

कुल्लू जिले में ग्राहो में एक जेसीबी करीब सात सौ मीटर गहरी खाई में गिर (ROAD ACCIDENT IN BANJAR) गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जेसीबी में सवार सभी लोग लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी थे. घायलों का उपचार बंजार अस्पताल में कराया जा रहा है.

ROAD ACCIDENT IN BANJAR
बंजार में खाई में लुढ़की जेसीबी

कुल्लू: जिले के बंजार उपमंडल के ग्राहो इलाके में दर्दनाक हादसा (ROAD ACCIDENT IN BANJAR) हो गया है. जेसीबी के खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हो (FOUR PEOPLE DIED BANJAR ACCIDENT) गयी, जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. जेसीबी में सवार सभी लोग लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी थे, जो ग्राहो गांव से बंजार की ओर आ रहे थे. सभी घायलों का बंजार अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार बीते दिनों हुई भारी बारिश व बर्फबारी से सड़क खराब होने के कारण लोक निर्माण विभाग बंजार द्वारा सड़क को दुरुस्त करने के लिए जेसीबी लगाई गई थी. जिसमें 7 लोग सवार थे, वहीं, अचानक ग्राहो-गलवार सड़क पर पीडब्ल्यूडी की जेसीबी अनियंत्रित होकर 700 मीटर गहरी खाई में गिर गई. जिसमें सवार सात में से चार लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि घायल तीन लोगों को इलाज के लिए बंजार अस्पताल भेज दिया गया.

हादसे की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस सहित बंजार पुलिस का दल घटना स्थल की ओर रवाना हो गया. दुर्घटना में मृतकों की पहचान ढाबे राम निवासी घाट सुपरवाइजर पीडब्ल्यूडी बंजार, प्यारे दासी निवासी घाट बेलदार, भीमीराम निवासी तांदी बेलदार व चालक जेसीबी गोल्डी निवासी सुधराणी के रूप में हुई है. वहीं, कालूराम, चमन लाल व ताराचंद को गंभीर चोटें आई है, जिनका उपचार चल रहा है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि बंजार पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: पांवटा साहिब में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरा टिप्पर...एक व्यक्ति की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details