हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Fire Incident in Kullu: बंजार के शेगलू बाजार में हार्डवेयर की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Aug 3, 2022, 8:29 PM IST

कुल्लू के उपमंडल बंजार के मुख्यालय (Fire Incident in Kullu) के शेगलू बाजार में शाम के समय एक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई. वहीं, आग लगने के चलते दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान भी जलकर नष्ट हो गया.

Fire Incident in Kullu
बंजार के शेगलू बाजार में हार्डवेयर की दुकान में लगी आग

कुल्लू:जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार के मुख्यालय के शेगलू बाजार में शाम के समय एक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई. वहीं, आग लगने के चलते दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान भी जलकर नष्ट हो गया. इसके अलावा मकान की दूसरी मंजिल में भी रखा सामान आग के कारण राख हो गया. प्रशासन की ओर से भी मौके का निरीक्षण किया गया और प्रभावित दुकानदार को 20 हजार रुपये की फौरी राहत भी दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार शाम के (kullu fire case) समय शेगलू बाजार में विशाल हार्डवेयर की दुकान में अचानक शाम के समय आग लग गई. आग लगते ही दुकान में रखा सामान धू-धू कर जलने लगा और सभी लोग उस दुकान से बाहर निकल गए. आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग व बंजार पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया तो वहीं, पुलिस प्रशासन की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच में जुट गई है.

वीडियो.

बुधवार शाम के समय विधायक सुरेंद्र शौरी (Fire Incident in Kullu) भी एसडीएम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी आग के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया. वहीं, विधायक सुरेंद्र शौरी ने अग्निकांड पीड़ित दुकानदार के साथ भी मुलाकात की और उसे आश्वासन दिया कि सरकार व प्रशासन की ओर से उसकी हर संभव मदद की जाएगी.

एसडीएम बंजार पीसी आजाद ने (Fire incident in Sheglu Bazar) बताया कि प्रभावित दुकानदार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार की राशि दे दी गई है. इसके अलावा अग्निशमन विभाग व पुलिस विभाग की टीम भी आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. विभाग की टीम भी आग से हुए नुकसान का जायजा ले रही है और नुकसान की रिपोर्ट प्रशासन को भेज दी जाएगी.

ये भी पढे़ं-Covid Update Himachal: हिमाचल में कोरोना के 965 नए मामले आए सामने, 24 घंटों में 4 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details